अमेरिका की एक और सुबह की शुरुआत सामूहिक गोलीबारी से हुई! सिनसिनाटी विश्वविद्यालय परिसर के पास कई लोग मारे गए

By अभिनय आकाश | Jul 01, 2024

अमेरिका में सामूहिक गोलीबारी की एक अन्य घटना में सोमवार तड़के सिनसिनाटी विश्वविद्यालय परिसर के पास कम से कम पांच लोगों को गोली मार दी गई, जिनमें से तीन की मौत हो गई। दो लोगों को हिरासत में लिया गया, जिनमें एक घायल भी शामिल है। सिनसिनाटी पुलिस कैप्टन मार्क बर्न्स ने एक ईमेल में एसोसिएटेड प्रेस को बताया, अपराध स्थल पर कई आग्नेयास्त्र बरामद किए गए थे और दो व्यक्तियों (जिनमें से एक को गोली भी मारी गई थी) को इस समय हिरासत में लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके पास और कोई जानकारी नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: Pakistan-America ने मिलकर भारत के साथ खेला गंदा खेल! कर दिया होश उड़ाने वाला दावा

इससे पहले, विश्वविद्यालय के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग ने सोशल प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया था कि पुलिस सुबह 3 बजे से कुछ समय पहले एक आपात स्थिति का जवाब दे रही थी। विभाग ने बाद में पोस्ट किया कि यह एक गोलीबारी थी और कहा कि "सतर्क रहें/आवश्यकतानुसार कार्रवाई करें। लगभग एक घंटे बाद, विभाग ने एक "स्पष्ट" संदेश जारी किया और कहा कि "पुलिस भारी उपस्थिति बनाए रखेगी। स्थानीय समाचार स्टेशनों ने बताया कि क्षेत्र में गश्त कर रहे अधिकारियों ने कई गोलियों की आवाज सुनी थी और वहां पहुंचे और कई लोगों को गोलियों से घायल पाया। उन्होंने कहा कि मारे गए सभी पाँच पुरुष थे।

प्रमुख खबरें

India-Bangladesh Ties: भारतीय नौसेना प्रमुख ने बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना से की मुलाकात, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा

Amarnath Yatra: टूटे अब तक के सारे रिकॉर्ड, चार दिनों में 74,000 से अधिक श्रद्धालुओं ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन

हाथरस हादसे पर भोले बाबा का आया पहला बयान, कहा- असामाजिक तत्वों ने मचाई भगदड़, मैं निकल गया था

कट्टर पाकिस्तान को दूसरा मजहब नहीं बर्दाश्त, सिखों का गुरुद्वारा गिराएगी शहबाज सरकार?