Anant Ambani and Radhika New Pictures | अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड क्रूज पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Jun 14, 2024

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड क्रूज पार्टी की नई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। यह क्रूज पर कपल की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी थी, जो 29 मई को इटली में शुरू हुई और 1 जून को फ्रांस में खत्म हुई। पार्टी के दौरान एक इवेंट में राधिका ने तमारा राल्फ हाउते कॉउचर गाउन में एक ड्रामेटिक स्टेटमेंट दिया। ऑफ-शोल्डर व्हाइट डबल साटन ड्रेप्ड अटायर में ओवरस्कर्ट था, जिस पर व्हाइट सिल्क रोज और क्रिस्टल रोज जड़े हुए थे।

 

इसे भी पढ़ें: Farida Jalal ने याद किया अपना दौर, कहा- Rajesh Khanna 'घमंडी' थे, रिहर्सल करने से मना कर दिया, मुझे बुरा लगा


राधिका ने अपने आउटफिट को ही सब कुछ बता दिया क्योंकि उन्होंने एक्सेसरीज को छोड़ दिया और सिर्फ गुलाब से सजी टियारा को चुना। हल्के मेकअप की मदद से, उनके चेहरे के भावों को उभारा गया और उनकी स्टाइलिस्ट रिया कपूर द्वारा शेयर की गई शानदार तस्वीरों में उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर खिंचवाई।

 

इसे भी पढ़ें: गुजरात हाईकोर्ट ने Aamir Khan के बेटे की फिल्म 'Maharaj' की रिलीज पर 18 जून तक रोक लगाई


दूसरी ओर, अनंत ने ब्लैक एम्ब्रॉयडरी वाली बंदगला जैकेट और पैंट पहनी थी। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से पहले जामनगर में एक भव्य प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किया गया था, जिसकी शुरुआत 28 फरवरी को 'अन्न सेवा' से हुई थी, उसके बाद 1-3 मार्च तक दोस्तों और परिवार के साथ तीन दिवसीय उत्सव मनाया गया। इसका समापन जामनगर में रिलायंस टाउनशिप में एक भव्य रिलायंस डिनर के साथ हुआ।

 

जामनगर में उत्सव के लिए मशहूर हस्तियों, खिलाड़ियों और उद्योगपतियों सहित 1,000 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी करेंगे। तीन दिनों तक चलने वाली उनकी शादी में तीन कार्यक्रम होंगे - 13 जुलाई को 'शुभ विवाह', उसके बाद 'शुभ आशीर्वाद' और 14 जुलाई को 'मंगल उत्सव' या विवाह समारोह।

 

अनंत अंबानी मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। वह रिलायंस इंडस्ट्रीज, जियो प्लेटफॉर्म्स, रिलायंस रिटेल वेंचर्स, रिलायंस न्यू एनर्जी और रिलायंस न्यू सोलर एनर्जी के बोर्ड में निदेशक के रूप में कार्य करते हैं।


प्रमुख खबरें

स्वेदश लौटने के बाद प्रधानमंत्री मोदी से मिलेगी चैंपियन टीम इंडिया, जानें यहां तारीख और समय

65 प्रतिशत आरक्षण पर रोक के फैसले के खिलाफ SC पहुंची बिहार सरकार, दायर की गई याचिका

T20 World Cup: गुरुवार को टीम इंडिया की बारबाडोस से होगी वापसी, सुबह 11 बजे खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे PM मोदी

सोशल मीडिया App ‘KOO’ होगा बंद, संस्थापकों ने कहा ‘अलविदा’ कहा