Amit Shah आज तेलंगाना में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 10, 2023

 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत करते हुए मंगलवार को आदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करने के साथ हैदराबाद में बुद्धिजीवियों के सम्मेलन में भी हिस्सा लेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों ने बताया कि शाह दोपहर तीन बजे रैली को संबोधित करेंगे और शाम के समय बुद्धिजीवियों के सम्मेलन में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान शाह के पार्टी नेताओं से मुलाकात करने और चुनावी रणनीतियां बनाने की उम्मीद है।

तेलंगाना में भाजपा को उम्मीद है कि शाह की इस यात्रा से 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उसके अभियान को गति मिलेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस महीने की शुरुआत में तेलंगाना में महबूबनगर एवं निजामाबाद में विकास कार्यक्रमों में शामिल हुए थे और उन्होंने दो रैलियों को संबोधित किया था।

मोदी ने राष्ट्रीय हल्दी बोर्ड की स्थापना की घोषणा की थी जिसकी निजामाबाद में किसान लंबे समय से मांग कर रहे थे। इसके अलावा उन्होंने राज्य में केंद्रीय आदिवासी विश्वविद्यालय की स्थापना की भी घोषणा की थी।

आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम में केंद्रीय आदिवासी विश्वविद्यालय की स्थापना का आश्वासन दिया गया था। विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार अभियान में भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं के हिस्सा लेने की संभावना है।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार