अगले महीने पुणे में भाजपा की बैठक को Amit Shah कर सकते हैं संबोधित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 29, 2024

केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले 14 जुलाई को पुणे में पार्टी की एक बैठक को संबोधित करने की संभावना है। भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी।

बावनकुले ने पत्रकारों से कहा, पुणे में भाजपा की बैठक में करीब 4,500 पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे। हमने अमित शाह से बैठक को संबोधित करने का अनुरोध किया है और वह पुणे आने के लिए सहमत हो गए हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले यह बैठक महत्वपूर्ण है।

राज्य में इस साल अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। अगले महीने होने वाले महाराष्ट्र विधानपरिषद चुनावों के बारे में पूछे जाने पर बावनकुले ने कहा, आज या कल नामों को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। मुझे यकीन है कि हमारा केंद्रीय संसदीय बोर्ड कुछ अच्छे उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाएगा, जो राज्य के लिए फायदेमंद होगा।

बावनकुले ने कहा, भाजपा राज्य विधानपरिषद का अध्यक्ष पद लेना चाहेगी, लेकिन हम मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री अजित पवार और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के अन्य 11 दलों के साथ इसपर चर्चा करेंगे।

प्रमुख खबरें

जापान ने दो दशक में पहली बार जारी किए नए बैंक नोट

झूठ बोलना और लोगों को गुमराह करना प्रधानमंत्री की आदत, राज्यसभा से विपक्ष के वॉकआउट पर बोले खड़गे

Maharashtra Council LoP अंबादास दानवे 5 दिनों के लिए निलंबित, मां-बहन की गाली देने का आरोप

Olympics 2036: ओलंपिक 2036 की मेजबान का लक्ष्य, गुजरात के सीएम ने की फ्रांस के राजदूत से चर्चा