Amethi Murder Case: पीड़ित परिवार से मिले CM योगी, बोले- अपराधियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

By अंकित सिंह | Oct 05, 2024

अमेठी कांड के आरोपियों को पुलिस द्वारा पकड़े जाने के कुछ घंटों बाद, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मृतक परिवार के रिश्तेदारों से मुलाकात की। आपको बता दें कि अमेठी में एक परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी जिसको लेकर सियासत तेज हो गई है। हालाँकि हुई चर्चाओं के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है, यह ध्यान रखना उचित है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भीषण हत्याओं के पीछे के अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आह्वान किया है।

 

इसे भी पढ़ें: Amethi Horror Murder | अमेठी कांड को क्यों दिया गया अंजाम? मुख्य आरोपी ने उगला सच, पीड़ित की पत्नी पूनम के साथ था चंदन वर्मा का अवैध संबंध


इसके बाद योगी ने एक्स पर लिखा कि आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर ऊंचाहार विधान सभा क्षेत्र के माननीय विधायक मनोज पांडेय की उपस्थिति में जनपद अमेठी में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के पीड़ित परिजनों से भेंट की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदना एवं प्रतिबद्धता के साथ शोक संतप्त परिजनों के साथ है। आश्वस्त रहें, पीड़ितों को अवश्य न्याय मिलेगा, दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि जैसे ही अमेठी हत्याकांड में आगे की कानूनी पूछताछ की जा रही है, मुख्य आरोपी चंदन वर्मा, जिसे कल गिरफ्तार किया गया था, उनकी हिरासत से भागने की कोशिश के दौरान उसके पैर में गोली लग गई।

 

इसे भी पढ़ें: Amethi Family Murder: अमेठी में पूरे परिवार की हुई हत्‍या, राहुल ने किया फोन, कहा- जरूरत हुई तो खुद आऊंगा


मामले पर बोलते हुए अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने कहा कि जब आरोपी को हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के लिए ले जाया जा रहा था, तो उसने सब इंस्पेक्टर मदन कुमार की पिस्तौल छीन ली और अधिकारियों की टीम पर हमला करने की कोशिश की, जिससे वे भड़क गए. उसके पैर में गोली मारो. आरोपी को इलाज के लिए गौरीगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि आरोपी को स्पेशल टास्क फोर्स ने घटना के महज 48 घंटे बाद शुक्रवार को पहली बार जेवर टोल प्लाजा के पास से पकड़ा था। 

प्रमुख खबरें

जब रितेश देशमुख ने Genelia से कर लिया रिश्ता खत्म, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Satara क्षेत्र में मजबूत हुई बीजेपी, विधानसभा चुनाव में बढ़ेगी विपक्षी Maha Vikas Aghadi की मुश्किलें

Solapur क्षेत्र में बीजेपी पर कम हुआ मतदाताओं का भरोसा, लोकसभा चुनाव में विधानसभा चुनाव के पहले दिया स्पष्ट संदेश

Haryana election: हरियाणा में वोटिंग खत्म, 8 अक्टूबर को आएंगे नतीजे