Alibaug तट के पास बही छोटी नौका के चालक दल के सभी 14 सदस्यों को बचाया गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 26, 2024

महाराष्ट्र में अलीबाग तट के पास अरब सागर में बही एक छोटी नौका (टगबोट) के चालक दल के सभी 14 सदस्यों को बचा लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि ‘जेएसडब्ल्यू ग्रुप’ द्वारा संचालित इस नौका के चालक दल के सदस्यों को बचाने का अभियान तटरक्षक बल की मदद से शुरू किया गया। रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घरगे ने बताया कि तटरक्षक बल के एक हेलीकॉप्टर को बचाव अभियान में लगाया गया।

उन्होंने बताया कि अभियान सुबह करीब नौ बजे शुरू हुआ। पुलिस के अनुसार, नौका के चालक दल के सभी 14 सदस्यों को बचा लिया गया है। उसने बताया कि तटरक्षक के हेलीकॉप्टर ने चालक दल के सदस्यों को नौका से निकालकर अलीबाग समुद्र तट पर उतारा।

‘जेएसडब्ल्यू ग्रुप’ ने बृहस्पतिवार को एक बयान में बताया था कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में अलीबाग तट के पास बृहस्पतिवार को उसकी एक छोटी नौका इंजन खराब होने के कारण अरब सागर में बह गई थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा था कि नौका पर चालक दल के 14 सदस्य सवार हैं। पुलिस के मुताबिक, नौका वडखल के पास कंपनी के डोलवी संयंत्र से रेवदंडा के निकट सलाव इकाई की ओर जा रही थी, तभी कोलाबा किले के समीप उसका इंजन खराब हो गया।

जेएसडब्ल्यू ने बयान में कहा था, ‘‘जेएसडब्ल्यू द्वारा संचालित एक छोटी नौका आज (बृहस्पतिवार) जयगढ़ और सलाव के बीच तूफानी मौसम में फंसने के बाद तेज हवाओं व कम दृश्यता के कारण बह गई।

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग