सुनीता केजरीवाल के बाद अब AAP संयोजक ने हेमंत सोरेन की पत्नी को भी बताया झांसी की रानी, पीएम मोदी पर साधा निशाना

By अभिनय आकाश | May 21, 2024

झारखंड के जमशेदपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल में बंद जेएमएम नेता हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झांसी की रानी की तरह चुनौती दे रही हैं। पीएम मोदी ने जिस इरादे से सोरेन और मुझे जेल में डाला था, वह उन पर उल्टा पड़ गया है। दिल्ली और पंजाब में आप सरकार और झारखंड में जेएमएम सरकार गिरी नहीं है, दरअसल, सभी आप और जेएमएम नेता पीएम मोदी के खिलाफ एक साथ आए हैं। इससे पहले दिल्ली के गांधी नगर इलाके में आप उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार करते हुए केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल को भी झांसी की रानी बताया था।  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप सभी के लिए मेरा संदेश है, 'वह झांसी की रानी की तरह हैं।

इसे भी पढ़ें: ये मोदी की गुंडागर्दी है...केजरीवाल बोले- मुझे जेल में रखने के लिए पूरी ताकत लगा दी, लेकिन चमत्कार हुआ

आप नेता ने कहा कि किसी भी अदालत ने हेमंत सोरेन को दोषी नहीं ठहराया है। जांच चल रही है। तो, वह जेल में क्यों हैं? यह मोदी की 'गुंडागर्दी' है। मेरे खिलाफ किसी भी अदालत ने कोई आदेश नहीं दिया है, लेकिन मुझे जेल में डाल दिया गया। कल, कोई भी हो सकता है। जेल में डाल दो। उन्होंने कहा कि हम (झारखंड में) सभी 14 सीटें जीतेंगे। केजरीवाल ने जमशेदपुर में इंडिया ब्लॉक के चुनाव प्रचार के तहत अपने सार्वजनिक संबोधन के बाद ड्रम पर हाथ आजमाया। इससे पहले दिन में दिल्ली में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर दिल्ली के लोगों को पाकिस्तानी कहने का आरोप लगाया और कहा कि वे उनका परिवार हैं और उनके साथ दुर्व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: Goa के 7 स्टार होटल में अरविंद केजरीवाल क्या-क्या करते थे? कोर्ट में ED ने क्या खुलासा कर दिया

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, केजरीवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के प्रत्येक चरण के पूरा होने के साथ, यह स्पष्ट होता जा रहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार जाने वाली है और इंडिया ब्लॉक 4 जून को सत्ता में आ रहा है। उन्होंने कहा कि इंडिया ब्लॉक देश को स्थिर सरकार देगा।


प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल