Lawrence Bishnoi के बाद अब उसके विरोधी बंबीहा गैंग की एंट्री, बिजनेसमैन के घर फायरिंग, जानें गैंग की पूरी कहानी

By अभिनय आकाश | Oct 28, 2024

जबरन वसूली रैकेट से जुड़ी लगातार तीन गोलीबारी की घटनाओं के कुछ दिनों बाद, अधिकारियों ने बंबीहा गिरोह से जुड़ी एक और गोलीबारी की सूचना दी, जिसे मुख्य रूप से लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कट्टर प्रतिद्वंद्वी के रूप में जाना जाता है। घटना 26 अक्टूबर शाम की है, जब बाइक सवार दो हमलावरों ने दिल्ली के रानी बाग इलाके में एक व्यापारी के घर के बाहर कई राउंड फायरिंग की, और अपने पीछे एक धमकी भरा नोट भी छोड़ा, जिसमें बंबीहा गैंग के कौशल चौधरी का नाम लिखा था।

इसे भी पढ़ें: Delhi Air Pollution| वायू प्रदूषण 'बहुत खराब' श्रेणी में पहुंचा, कई हिस्सों में छाया धुंआ

हालांकि पुलिस ने बताया कि अभी तक कोई रंगदारी की कॉल नहीं आई है, फिलहाल मामले की गहन जांच चल रही है। डीसीपी (बाहरी दिल्ली) सचिन शर्मा ने कहा कि अपराध टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों द्वारा दोषियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं। गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का कट्टर प्रतिद्वंद्वी बंबीहा गिरोह अक्सर हिंसक प्रतिद्वंद्विता में लगा रहता है। गिरोह का संस्थापक बंबीहा, जो कथित तौर पर चंडीगढ़, मोहाली और पंचकुला में जबरन वसूली रैकेट चलाता था, 2016 में एक पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था।


प्रमुख खबरें

Maharashtra elections : राउत ने सोलापुर दक्षिण सीट पर उम्मीदवार उतारने को लेकर कांग्रेस को चेताया

Trendy And Easy Hairstyle: त्योहारों के सीजन में साड़ी-सूट के साथ बेस्ट लगेंगे ये ट्रेंडी हेयर स्टाइल, एक बार करें ट्राई

Punjab पुलिस ने मादक पदार्थ खेप की जांच के बाद एक व्यक्ति को पकड़ा, छह किग्रा और हेरोइन बरामद की

Maharashtra Elections: अजित पवार ने बारामती से दाखिल किया नामांकन, भतीजे युगेंद्र से है मुकाबला