RG Kar Hospital में हुए महिला डॉक्टर से रेप की घटना के बाद, Shreya Ghoshal ने अपना कोलकाता शो स्थगित किया

By रेनू तिवारी | Aug 31, 2024

गायिका श्रेया घोषाल ने 31 वर्षीय प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के बाद शहर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर अपना कोलकाता कॉन्सर्ट (ऑल हार्ट्स टूर) पुनर्निर्धारित किया है। उन्होंने 31 अगस्त को एक्स पर इसकी घोषणा की। उनका कॉन्सर्ट 14 सितंबर, 2024 को होने वाला था।


गायिका ने शनिवार, 31 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया। देश को हिला देने वाली बलात्कार-हत्या की घटना का हवाला देते हुए, श्रेया ने कहा कि वह "कोलकाता में हाल ही में हुई भीषण और जघन्य घटना से बहुत आहत हैं", और "सरासर क्रूरता" ने "रीढ़ की हड्डी में सिहरन पैदा कर दी"।

 

इसे भी पढ़ें: Hurun India Rich List | एक देश खरीदने जितना पैसा है बॉलीवुड के 'किंग' के पास, हुरुन इंडिया रिच लिस्ट में शामिल Shah Rukh Khan


इसके अलावा, श्रेया ने लिखा, "बहुत दुखी मन और गहरे दुख के साथ, मेरे प्रमोटर (इश्क एफएम) और मैं अपने कॉन्सर्ट "श्रेया घोषाल लाइव, ऑल हार्ट्स टूर lshq FM ग्रैंड कॉन्सर्ट" को पुनर्निर्धारित करना चाहते हैं, जो मूल रूप से 14 सितंबर 2024 के लिए निर्धारित था, अब इसे अक्टूबर 2024 में एक नई तारीख पर रखा गया है। इस कॉन्सर्ट का हम सभी को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन मेरे लिए यह बिल्कुल जरूरी है कि मैं एक स्टैंड लूं और आप सभी के साथ एकजुटता से शामिल होऊं। मैं ईमानदारी से इस दुनिया में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं, न कि केवल हमारे देश के लिए।"

 

इसे भी पढ़ें: IIFA 2024: विक्की कौशल इस बार शाहरुख खान और करण जौहर के साथ मिलकर अवॉर्ड नाइट की मेज़बानी करेंगे


उन्होंने आगे कहा, "मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक इस कॉन्सर्ट को आगे बढ़ाने के हमारे फैसले को स्वीकार करेंगे और समझेंगे। कृपया मेरे बैंड और मेरे साथ मिलकर रहें, क्योंकि हम मानवता के राक्षसों के खिलाफ एकजुट हैं। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि जब तक हम नई तारीख की घोषणा नहीं कर देते, तब तक धैर्य रखें। आपकी मौजूदा टिकटें नई तारीख के लिए वैध रहेंगी। आप सभी से मिलने का बेसब्री से इंतजार है। प्यार, प्रार्थना और उम्मीद, श्रेया घोषाल।"


श्रेया घोषाल का कोलकाता कॉन्सर्ट अब अक्टूबर 2024 में होगा। तारीख की घोषणा अभी बाकी है।


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी