Acharya Pramod Krishnam ने कहा- मुझे PM Modi से मिलने के लिए पांच दिन में समय मिल गया, राहुल गांधी से छह महीने से समय मांग रहा हूँ

By नीरज कुमार दुबे | Feb 08, 2024

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पार्टी नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि समझ नहीं आता कि कहां अन्याय हो रहा है। उत्तर प्रदेश के संभल में मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की जरूरत इस समय दिल्ली में ज्यादा है क्योंकि लोकसभा चुनाव सिर पर हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी हालिया मुलाकात के संदर्भ में कहा कि मुझे भारत के प्रधानमंत्री से मिलने के लिए पांच दिन में ही समय मिल गया जबकि राहुल गांधी से मुलाकात के लिए मैं छह महीने से समय मांग रहा था मगर नहीं मिला। उन्होंने कहा कि यह दर्शाता है कि राहुल गांधी सबसे व्यस्त नेता हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में कुछ लोग दो साल से राहुल गांधी से मिलने का समय मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि राहुल गांधी को लगता हो कि ऐसी मुलाकातों से समय बर्बाद होगा। हम आपको बता दें कि अक्सर कांग्रेस नेताओं की शिकायत रहती है कि राहुल गांधी किसी से मिलते नहीं हैं और बार-बार समय मांगने के बावजूद मुलाकात का समय नहीं मिल पाता है।

इसे भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir को लेकर Congress ने खड़ा किया नया विवाद, भगवान रामलला की मूर्ति के रंग पर जताई आपत्ति

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ज्ञानवापी मामले को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि न्यायपालिका के फैसलों का स्वागत किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग न्यायालय के फैसले को लेकर भ्रम का माहौल बनाते हैं वह गलत हैं।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार