Bengaluru में सुबह की सैर पर निकली महिला से छेड़छाड़, मौके से भागा आरोपी, CCTV में कैद पूरी वारदात

By रेनू तिवारी | Aug 05, 2024

बेंगलुरू में एक महिला के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने छेड़छाड़ की, जब वह सुबह की सैर पर निकली थी। यह घटना 2 अगस्त को सुबह करीब 5 बजे हुई। घटना का एक वीडियो दिखाता है कि महिला एक घर के बाहर खड़ी थी, तभी एक व्यक्ति पीछे से उसके पास आया। फिर उसे उसका पीछा करते और सड़क पर उसके साथ छेड़छाड़ करते देखा जा सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: Bangladesh Protests Update | बांग्लादेश में हिंसा की झड़पों में 100 लोगों की मौत, MEA ने भारतीयों से सावधानी बरतने को कहा गया, अनिश्चितकालीन कर्फ्यू


पुलिस के अनुसार, महिला राजस्थान की रहने वाली थी और हर सुबह टहलने के लिए निकलती थी। जब वह अपने एक दोस्त का इंतजार कर रही थी, तब उसके साथ छेड़छाड़ की गई। हमलावर ने सफेद शर्ट और पैंट पहनी हुई बताई गई। वह तुरंत मौके से भाग गया।


पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 76, 78 और 79 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने यह भी कहा कि इस संबंध में मामला महिला के पति ने दर्ज कराया था।

 

इसे भी पढ़ें: Rajasthan Hidden Places: राजस्थान की इस अनोखी जगह को देख भूल जाएंगे उदयपुर-जोधपुर, एक बार जरूर करें एक्सप्लोर


डीसीपी साउथ लोकेश जगलासर ने एक बयान में कहा, "इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है और महिलाओं की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों का जल्द ही पता लगाकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा, जिन इलाकों में पुलिस गश्त बढ़ाने की जरूरत है, वहां पहले से ही उचित कार्रवाई की जा रही है।"



प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी