गुजरात के मेहसाणा में निर्माण स्थल पर धंसी मिट्टी, दबने से 7 मजदूरों की मौत

By अंकित सिंह | Oct 12, 2024

गुजरात के मेहसाणा जिले के कादी शहर के पास एक दुखद घटना में शनिवार को एक निर्माण स्थल पर मिट्टी धंसने से सा मजदूरों की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब मजदूर जिला मुख्यालय से करीब 37 किलोमीटर दूर जासलपुर गांव में एक भूमिगत टैंक के लिए गड्ढा खोद रहे थे। दीवार गिरने के बाद मजदूर ढीली मिट्टी के नीचे जिंदा दफन हो गए। मेहसाणा के एसपी तरूण दुग्गल ने बताया कि मेहसाणा जिले के कादी तालुका के जासलपुर गांव के पास एक निजी कंपनी की दीवार गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई। 


 

इसे भी पढ़ें: पूरे घर को बदल डालूंगा वाला ट्राई एंड टेस्टेड फॉर्मूला हरियाणा में भी रहा HIT, धामी-पटेल के बाद अब सैनी इसका सटीक उदाहरण


अधिकारी मलबे के नीचे दबे किसी भी अतिरिक्त श्रमिक की सुरक्षित बरामदगी सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं। इससे पहले नालागढ़ के गोल जमाला गांव में एक औद्योगिक इकाई में कल शाम दीवार गिरने से उसके मलबे में दबने से दो प्रवासी महिला मजदूरों की मौत हो गई। कंपनी, वीर प्लास्टिक, विभिन्न प्रकार की प्लास्टिक सामग्री बनाती है। अतिरिक्त एसपी, बद्दी, अशोक वर्मा के अनुसार, दुर्घटना तब हुई जब महिलाएं कंपनी में एक पुरानी दीवार के पास एक साइट पर काम कर रही थीं, जिस पर भारी सामान रखा होने के कारण वह दीवार ढह गई। दोनों के शरीर पर कई चोटें आईं। स्थानीय लोगों ने उन्हें मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

प्रमुख खबरें

Dune Prophecy Trailer । मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है तब्बू, ट्रेलर में अभिनेत्री की झलक देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

Kamala Harris ने ट्रंप को बताया अस्थिर व्यक्ति, रिपब्लिकन पार्टी के समर्थकों से की देश को आगे रखने की अपील

प्रदेश में बिगड़े हालात से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज, कई अधिकारियों की होगी छुट्टी

महमूद अल-ज़हर, अल-हय्या, खालिद मशाल... इस्माइल हानिया और याह्या सिनवार के खात्मे के बाद कौन करेगा अब Hamas का नेतृत्व?