Andhra Pradesh Accident | ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में ट्रक से हुई बड़ी दुर्घटना, 6 लोगों की मौके पर ही मौत

By रेनू तिवारी | Jun 14, 2024

आंध्र प्रदेश में ट्रक ने ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में टक्कर मारी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में लकड़ी से लदे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में एक वैन ने कंटेनर ट्रक को टक्कर मार दी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सीतानपल्ली के पास ट्रक ट्रैक्टर से टकरा गया और पलट गया, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। मछलीपट्टनम के डीएसपी सुभानी ने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर है।

 

इसे भी पढ़ें: Elon Musk के वेतन पर लगी मुहर, घर ले जाएंगे 4.38 लाख करोड़ की सैलरी, कई वर्षों के इंतजार के बाद सुलझा मामला

 

दुर्घटना के कारण मार्ग पर दो किलोमीटर से अधिक लंबा जाम लग गया। पुलिस और स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और दुर्घटना में शामिल लोगों की मदद के लिए बचाव अभियान शुरू किया। पुलिस ने बताया कि मरने वाले छह लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। डीएसपी सुभानी ने कहा, "अशोक लेलैंड ट्रक ने लकड़ी के लदे एक ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में टक्कर मार दी। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।"


प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल