Khargone Bus Accident | मध्य प्रदेश के खरगोन में रेलिंग तोड़ पुल से नीचे गिरी बस, 15 की मौत, 25 से ज्यादा घायल

By रेनू तिवारी | May 09, 2023

मध्य प्रदेश के खरगोन में मंगलवार को एक बस के पुल से गिर जाने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और लगभग 25 अन्य घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस इंदौर जा रही थी, तभी पुल से फिसलकर नीचे गिर गई।

 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में The Kerala Story हुई टैक्स फ्री, सीएम योगी मंत्रियों के साथ फिल्म देखने की बना रहे योजना


इलाके के स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान शुरू किया और दुर्घटना में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। उधर, कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। दुर्घटना के बाद, मध्य प्रदेश सरकार ने मृतकों के परिवार के सदस्यों को चार लाख रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

 

इसे भी पढ़ें: Shraddha Walkar Case | दिल्ली की अदालत ने Aaftab Poonawala के खिलाफ हत्या, सबूतों से छेड़छाड़ के आरोप तय किए


राज्य सरकार ने गंभीर रूप से घायलों को चिकित्सा सहायता के लिए 50,000 रुपये, जबकि घायलों को 25,000 रुपये देने की भी घोषणा की। रविवार को मुंबई के पश्चिमी उपनगर अंधेरी में एक बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (बेस्ट) की बस एक दुकान में जा घुसी।

परिवहन निकाय के एक प्रवक्ता ने बताया कि घटना अंधेरी (पूर्व) में महाकाली रोड पर हुई। उन्होंने कहा कि बस अंधेरी स्टेशन की ओर जा रही थी, तभी ढलान पर चालक ने नियंत्रण खो दिया और वाहन को एक दुकान से टकरा दिया। अधिकारी ने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन दुकान को कुछ नुकसान पहुंचा है। चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

प्रमुख खबरें

नासिक में तीन बच्चों को कुएं में धकेला, एक व्यक्ति गिरफ्तार

ऋषिकेश में साइबर ठगों ने एक व्यक्ति से 52 लाख रुपये से अधिक की ठगी की

आयुर्वेदिक दवा बनाने वाली कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज

पालम फ्लाईओवर पर ट्रक की चपेट में आने से दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की मौत, चालक गिरफ्तार