Meghalaya में पूर्व ग्राम प्रधान के घर में आगज़नी के मामले में 13 गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 10, 2023

शिलांग। मेघालय में पूर्वी जयंतिया हिल्स जिले में एक पूर्व ग्राम प्रधान के घर को आग लगाने के आरोप में कम से कम 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आठ मार्च को रात करीब पौने 11 बजे रिंबाई इवापिनसिन गांव के पूर्व प्रधान के घर को कुछ लोगों ने कथित रूप से आग लगा दी जिससे संपत्ति को गंभीर नुकसान पहुंचा है। जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) जगपाल सिंह ने पीटीआई-से कहा कि लोगों ने एक आरोपी को मौके से ही पकड़ लिया जबकि उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

इसे भी पढ़ें: चोरी करने गए घर में ही युवक ने पी धडल्ले से शराब, नशे ने पहुंचाया हवालात के पीछे

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि घर को आग लगाने से पहले मेघालय ऊर्जा निगम (एमईईसीएल) के नियंत्रण कक्ष में काम करने वाले एक शख्स नेबिजली काट दी थी। एसपी ने कहा, “ अब तक हमने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनमें एमईईसीएल के तीन कर्मचारी शामिल हैं जिन्हें अपराध में उनकी संलिप्तता के लिए पकड़ा गया है।” सिंह ने कहा कि पुलिस उन परिस्थितियों की जांच कर रही है जिसकी वजह से इस जुर्म को अंजाम दिया गया है।

प्रमुख खबरें

प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे से परे, अब हम कंपनियों के लिए कारोबार बदलाव में भागीदार: Google Cloud

Congress का एजेंडा देश को बांटना, PM Modi के बयान पर Pawan Khera ने किया पलटवार, दी ये सलाह

अगला सीएम कौन? Haryana के एग्जिट पोल में Congress की जीत की भविष्यवाणी, गदगद हुए Bhupinder Singh Hooda

नाबालिग से बलात्कार के आरोप में बुरे फंसे कोरियोग्राफर Jani Master, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार निलंबित किया