Yuzvendra Chahal को हरियाणा सरकार ने किया सम्मानित, CM नायाब सिंह ने पहनाया मेडल

By Kusum | Jul 11, 2024

भारतीय टम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी और 17 साल के लंबे इंतजार के बाद टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉपी अपने नाम की। चैंपियन बनने के बाद भारतीय खिलाड़ियों को अलग-अलग राज्यों में सीएम नायब द्वारा सम्मानित किया गया। इस बीच भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को 11 जुलाई 2024 को गुरुग्राम में हरियाणा के सीएम नायब सिंह से सम्मान मिला। उन्होंने चहल को एक खास तोहफ दिया है।


दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। 29 जून को बराबाडोस की सरजमीं पर दक्षिण अफ्रीका को हराकर खिताब अपने नाम किया था। स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल 15 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे थे, जिसके चलते उन्हें हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने सम्मान किया है। सीएम नायब सिंह गुरुग्राम दौरे पर है, जहां उनसे मिलने चहल अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। 


चहल हरियाणा के जिंद से आते हैं। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम का हिस्सा होने के चलते सीएम से सम्मान मिला। न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनकी वीडियो शेयर की, जिसमें सीएम ने चहल को पहले वर्ल्ड कप विजेता का मेडल पहनाया और फिर शॉल पहनाकर उनका सम्मान किया। 

प्रमुख खबरें

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त

अपहरण मामला : न्यायालय का भवानी रेवन्ना को दी गई अग्रिम जमानत रद्द करने से इनकार

दिल्ली के शाहदरा में घर में आग लगने से दो लोगों की मौत, दो बच्चों को बचाया गया

Prabhasakshi NewsRoom: Pannun की हत्या की साजिश मामले में US ने लिया Ex-RAW Official Vikash Yadav का नाम