अवैध पब्स पर चलाएं बुलडोजर, महाराष्ट्र में भी दिखेगा योगी स्टाइल एक्शन, CM शिंदे ने दिया नया आदेश

By अभिनय आकाश | Jun 25, 2024

मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शहर में अवैध पब और बार के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू करने के लिए पुणे पुलिस आयुक्त को फोन किया। यह एक वायरल वीडियो के तुरंत बाद आया है जिसमें पुणे के एक पब में युवाओं को नशीली दवाओं जैसे पदार्थों का सेवन करते हुए दिखाया गया है। शिंदे ने पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार को नशीले पदार्थों से जुड़ी अवैध संरचनाओं के खिलाफ बुलडोजर चलाने और पुणे को नशा मुक्त शहर बनाने के लिए तस्करों के खिलाफ नए सिरे से कार्रवाई करने का निर्देश दिया। सीएम ने अधिकारियों को दवा विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने और निर्माण नियमों का उल्लंघन करने वाले अवैध पब और संरचनाओं को ध्वस्त करने का निर्देश दिया।

इसे भी पढ़ें: नवनिर्वाचित एनडीए सरकार में शिवसेना के कोटे से Prataprao Ganpatrao Jadhav बने कैबिनेट मंत्री

पुणे शहर में नशीले पदार्थ की बिक्री हो रही है, यह बात निदर्शन में आने पर मुख्यमंत्री . शिंदे ने आज पुलिस आयुक्त अमितेशकुमार को यह निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि पुणे शहर के गैरक़ानूनी पब्ज पर कड़ी कार्रवाई करें और नशीले पदार्थ बिक्रेताओं पर नए से कड़ी कार्रवाई शुरू करें। इस संदर्भ के अवैध निर्माण कार्यों पर बुलडोजर चलाकर कड़ी कार्रवाई करें। पुणे शहर को नशीले पदार्थ से मुक्त शहर करने के लिए आवश्यक वह सभी उपाययोजन किये जाने के निर्देश भी मुख्यमंत्री शिंदे ने दिए है। 

इसे भी पढ़ें: भले ही उद्धव गुट को मिली ज्यादा सीटें, हमारा स्ट्राइक रेट काफी बेहतर रहा, लोकसभा में प्रदर्शन को लेकर बोले CM शिंदे

पुणे में फर्ग्यूसन कॉलेज रोड पर एक बार में संदिग्ध नशीली दवाओं के उपयोग को दर्शाने वाले एक वायरल वीडियो की खोज के बाद आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया और बाद में 29 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। जांच के बाद पता चला कि प्रतिष्ठान अनुमेय समय सीमा से परे काम कर रहा था, जिसके बाद गिरफ्तारियां की गईं। घटना के सिलसिले में चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

प्रमुख खबरें

यूपीआईटीएस जैसे आयोजनों से यूपी की बन रही नई पहचान

बंगाल में नाबालिग के अपहरण-हत्या पर बवाल, BJP का विरोध प्रदर्शन, कहा- राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति गंभीर

तेलंगाना पुलिस ने सुपरस्टार Nagarjuna के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, इस विवाद के बारे में आप क्या जानते हैं? यहां पढ़ें

अर्बन नक्सल और देश को बांटने वाले लोगों की भाषा बोल रहे राहुल गांधी, JP Nadda का कांग्रेस पर वार