Xiaomi का ये साउंडबार ग्लोबल मार्केट में रखने वाला है कदम, जानें खासियत और कीमत?

By Kusum | Oct 02, 2024

Xiaomi ने हाल ही में Xiaomi Soundbar 2.0ch को जल्द ग्लोबल मार्केट में कदम रखने वाला है। इसकी कुछ खासियतों को भी लिस्ट किया गया है। अपकमिंग साउंडबार 2.0ch केवल दो चैनल स्पीकर सिस्टम के साथ आता है। इसके साथ कोई एक्सटर्नल या इंटरनल सबवूफर नहीं आता है। इसमें AUX, HDMI, 3.5mm ऑडियो पोर्ट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी शामिल है। 

 

Xiaomi Soundbar 2.0 को ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जो इसके ग्लोबल मार्केट में जल्द लॉन्च की ओर एक इशारा है। लिस्टिंग में कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी मौजूद है। अपकमिंग Xiaomi Soundbar की कीमत की जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है, लेकिन लिस्टिंग में मौजूद स्पेसिफिकेशन्स से ऐसा प्रतीत होता है कि ये किफायती सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, सटीक कीमत की जानकारी इसके आधिकारिक लॉन्च पर ही सामने आएगी। 


Xiaomi के अनुसार, इस साउंडबार को डुअल 15W फुल-रेंज स्पीकर के साथ एक एडवांस ऑडियो एक्सपीरियंस देने के लिए डिजाइन किया गया है। जो कुल 30W का आउटपुट प्रदान करता है। ये ब्लूटूथ 5.3 से लैस है, जो खुली जगह में 10 मीटर की रेंज के साथ डिवाइस के लिए लो लेटेंसी कनेक्शन सक्षम करता है। 


प्रमुख खबरें

Family Tour Packages: अक्तूबर में बेंगलुरु से शुरू हो रहे ये टूर पैकेज, कम बजट में परिवार संग बनाएं घूमने का प्लान

Anil Ambani का रिलायंस समूह भूटान में लगाएगा 1,270 मेगावाट की परियोजनाएं

Sabalenka ने चीन ओपन में कीज को हराया, शंघाई मास्टर्स में मोनफिल्स जीते

Xiaomi का ये साउंडबार ग्लोबल मार्केट में रखने वाला है कदम, जानें खासियत और कीमत?