लेखक सिनेमा के कर्णधार हैं, उनको सबसे अधिक श्रेय मिलना चाहिए: नेहा शर्मा

By Newshelpline | May 29, 2024

लेखकों का महत्व फिल्म उद्योग में सबसे अधिक होना चाहिए  है, लेकिन यहां उन्हें उनका श्रेय  नहीं मिलता। अक्सर लेखकों का योगदान अनदेखा रह जाता है, जबकि उन्हीं की कल्पना से फिल्म की नींव रखी जाती है। ऐसे में अभिनेत्री नेहा शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में लेखकों के महत्व पर प्रकाश डाला है। 


अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में नेहा ने लेखकों के सम्मान के हक़ में बात करते हुए कहा, "यह बहुत बुरी बात है, मुझे ऐसा लगता है कि किसी शो या फिल्म का अधिकतम श्रेय लेखकों को जाना चाहिए क्योंकि वे ही इसे बनाते हैं। किसी प्रोजेक्ट की नींव वही रखते हैं और फिर हम इसे दूसरे स्तर पर ले जाने के लिए कलाकारों, और क्रू  को लाते हैं, लेकिन मूल रूप से, लेखन सबसे महत्वपूर्ण चीज है.  मुझे लगता है कि अब समय आ गया है जब हम सबको मालूम होना चाहिए कि एक प्रोजेक्ट को लिखा किसने है और हम उसके लेखक को उसका श्रेय दे। '


फिलहाल नेहा 'इल्लीगल' के सीजन 3 में नजर आने वाली है। इस शो के पहले दो सीजन को ऑडियंस का बहुत प्यार मिला और अब पूरी टीम शो के तीसरे सीजन के लिए काफी उत्साहित नजर आ रही है। इस शो के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, "अगर किसी शो के पहले दो सीजन कामयाब रहे, तभी उसका तीसरा सीजन बाहर आता है। इस शो के तीसरे सीजन का आना मेरे लिए बहुत बड़ी कामयाबी है। मुझे निहारिका का एक बहुत ही खूबसूरत किरदार मिला है। मैं इस रोल के लिए हमेशा आभारी रहूंगी। 


इल्लीगल एक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसका निर्देशन साहिर रजा ने किया है और रेशू नाथ ने इसे लिखा है। इसमें नेहा शर्मा, अक्षय ओबेरॉय के साथ कुबरा सैत, सलाम, आशिमा वरदान, इरा दुबे, पारुल गुलाटी, पीयूष मिश्रा, सत्यदीप मिश्रा और ज़ैन मैरी खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। 


यह शो 29 मई को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...