जन्मदिन की पार्टी में महिला को दिया नशीला पर्दाथ, फिर किया रेप, 3 गिरफ्तार

By अभिनय आकाश | Sep 06, 2024

महाराष्ट्र पुलिस ने शुक्रवार (6 सितंबर) को कहा कि उन्होंने बदलापुर में एक जन्मदिन की पार्टी में 22 वर्षीय महिला को कथित तौर पर नशीला पदार्थ देने और उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा, यह घटना कथित तौर पर बुधवार, 4 सितंबर की रात और गुरुवार तड़के शिरगांव इलाके के एक अपार्टमेंट में हुई। एक अधिकारी के अनुसार, गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान संतोष शिवराम रूपावते (40), शिवम संजय राजे (23) और अलिस्का, जिसे भूमिका रवींद्र मेश्राम (20) के नाम से भी जाना जाता है, के रूप में की गई है।

इसे भी पढ़ें: Kolkata murder case में बड़ा खुलासा, दो आदेशों को साझा कर बीजेपी ने किया कौन सा नया दावा

घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए एक अधिकारी ने बताया कि, अलिस्का ने कथित तौर पर पीड़िता को अपने जन्मदिन समारोह के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया था, जहां दो पुरुष संदिग्ध पहले से ही मौजूद थे। पार्टी के बाद, पुरुषों ने कथित तौर पर बेडरूम में शराब का सेवन करना शुरू कर दिया। जब पीड़िता ने जाने का प्रयास किया, तो उसने अस्वस्थ महसूस करने की शिकायत की। इस बिंदु पर, अलिस्का ने कथित तौर पर उसे नींबू पानी पीने की पेशकश की, जिसमें संदेह था कि इसमें शामक दवा मिलाई गई थी।

इसे भी पढ़ें: LG सक्सेना ने किया दिल्ली पुलिस में बड़ा फेरबदल, 16 अधिकारियों का ट्रांसफर

अधिकारी ने कहा कि पेय पीने के कुछ ही देर बाद पीड़ित को चक्कर और भटकाव महसूस होने लगा। अधिकारी ने बताया कि उसकी हालत का फायदा उठाते हुए एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बाथरूम में उसके साथ बलात्कार किया, जब वह बेहोश थी।


प्रमुख खबरें

Gold Prices को लेकर आई बड़ी खबर, दिवाली से पहले बढ़ सकते हैं दाम

Manipur Violence पर बोले CM N Biren Singh, बाहरी लोगों के कारण है मौजूदा संकट

Haryana Election 2024 : हरियाणा में INLD का हुआ उदय, जाट-दलितों के वोट के लिए अभय सिंह चौटाला ने बनाया मास्टरप्लान

जमात के उम्मीदवारों को राशीद के समर्थन पर बोलीं महबूबा, दिल्ली ने बहुत सारे आज़ाद उम्मीदवार बंटवारे के लिए डालें