करवा चौथ के अनुष्ठन के दौरान महिला ने किया अजब-गजब स्टंट, देखें वीडियो

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 01, 2024

एक हाल ही में वीडियो ने दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजर्स के तरफ ध्यान खींचा है। इसमें करवा चौथ रस्म के दौरान एक महिला द्वारा अपने पति के साथ किए गए अजब-गजब स्टंट को दिखाया गया है।

महिला पति के छाती पर पैर रखकर चांद का दीदार कर रही 


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी छत पर छलनी लेकर चांद का दीदार कर रही थी और इस रस्म को आगे बढ़ाने के लिए अपने पति के पास आ रही थी। हालांकि, सबसे आश्चर्य की बात तब आती है जब महिला अचानक अपने पति की जांघ पर कूद जाती है और अपने दूसरे पैर से उसकी गर्दन को सहारा देने के लिए पकड़ लेती है। लेकिन ये वीडियो बहुत आश्चर्यजनक लग रहा है और कई सवाल उठाता है कि वह इस तरह का स्टंट कैसे करने में सक्षम है, कई दर्शकों ने साझा किया है।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है


वीडियो को @shalugymnast हैंडल वाले अकाउंट से "भारतीय महिलाएं दुर्जेय हैं" शीर्षक के साथ साझा किया गया था, और इसे 118 मिलियन बार देखा गया और 2.3 मिलियन लाइक्स मिले। कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया साझा की है. एक यूजर ने कमेंट किया कि ये कोई रिवर्स वीडियो नहीं है बल्कि इसमें कोई चमत्कारी शक्ति है. हालांकि, कई यूजर्स ने इस तरह की हरकत के लिए महिला की आलोचना की है और दावा किया है कि यह कुछ शर्म की बात है, क्योंकि यह एक पूजा है। दरअसल, कई यूजर्स ने हंसी वाले इमोटिकॉन्स के साथ वीडियो को ट्रोल भी किया है।

 

 

प्रमुख खबरें

Health Tips: PCOD के इन लक्षणों को भूलकर न करें नजरअंदाज, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

US election 2024 VP debate: ट्रंप-हैरिस के बाद अब बारी दोनों के डिप्टी की, जेडी वेंस और टिम वाल्ज के बीच पहली डिबेट

मोबाइल इस्तेमाल करने वालों के लिए लागू हुआ ये नियम, स्पैम कॉल से मिलेगी निजात

हरियाणा को किसी दामाद का दहेज नहीं बनने देंगे, शिवराज बोले- मोदी-विरोध में झूठ बोलते रहते है राहुल गांधी