Woman assault case: BJP पर भड़कीं ममता बनर्जी, लगाया बंगाल को बदनाम करने का आरोप

By अंकित सिंह | Jul 11, 2024

टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को उत्तर 24 परगना जिले के अरियाधा में भीड़ के हमले की हालिया घटना पर राज्य को कथित रूप से बदनाम करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और मीडिया के एक वर्ग की आलोचना की। मुख्यमंत्री ने कोलकाता हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दो साल पुरानी घटना, जिसका एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ था, तब हुई थी जब अर्जुन सिंह बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद थे।

 

इसे भी पढ़ें: दस दिनों के भीतर कीमतें कम होंगी, पश्चिम बंगाल की CM ने पुलिस और ईबी से बाजारों में छापेमारी करने को कहा


ममता ने टीवी चैनलों के एक वर्ग पर विधानसभा उपचुनाव से पहले भाजपा के इशारे पर पुरानी घटना को बार-बार दिखाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "मीडिया का एक वर्ग और बीजेपी बंगाल में बीजेपी को मिली हार के लिए अपने डैमेज कंट्रोल के तहत राज्य को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।" अरियादाहा में लोगों के एक समूह द्वारा एक लड़की पर हमला करने का पुराना वीडियो क्लिप सामने आने के बाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला शुरू किया और स्थानीय टीएमसी नेता और मुख्य संदिग्ध जयंत सिंह सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

 

इसे भी पढ़ें: Sandeshkhali पर ममता को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, होगी सीबीआई जांच, कोर्ट ने पूछा- किसी को बचाना है क्या


आरोपी सिंह, जिसे 2023 में एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया गया था और आगे कोई अवैध गतिविधि नहीं करने का वादा करने वाले बांड के साथ जमानत पर बाहर था, अब जमानत शर्तों का उल्लंघन करने के लिए अतिरिक्त आरोपों का सामना कर रहा है। बैरकपुर के पुलिस आयुक्त सीपी आलोक राजोरिया ने बुधवार को कहा कि फुटेज से आठ लोगों की पहचान की गई है और इसमें शामिल सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी