आप मुख्य सूत्रधार, जल्द तिहाड़ क्लब का हिस्सा बनेंगे, केजरीवाल को कॉनमैन सुकेश ने लिखी चिट्ठी

By अभिनय आकाश | Nov 15, 2023

जेल में बंद ठग सुकेश चन्द्रशेखर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक ताजा पत्र जारी कर आरोप लगाया कि जेल से उगाही की जा रही रकम का 'मास्टरमाइंड' केजरीवाल ही हैं। हाल ही में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से सुकेश के आरोपों पर सत्येन्द्र जैन के खिलाफ मामला दर्ज करने की मंजूरी मांगी थी कि आप नेता और अन्य जेल अधिकारियों ने उनसे 10 करोड़ रुपये की उगाही की थी। सुकेश के खिलाफ सीबीआई द्वारा एफआईआर और एक शिकायत की विस्तृत जांच की मांग को लेकर अरविंद केजरीवाल के बयान के जवाब में बाद वाले ने एक नया पत्र जारी किया है।

इसे भी पढ़ें: CM Kejriwal ने LG को भेजी सतर्कता मंत्री की रिपोर्ट, मुख्य सचिव को पद से हटाने की मांग

केजरीवाल जी, यदि आपका कोई सहयोग नहीं है, तो कृपया दोषारोपण और मेरी ईमानदारी के बारे में बात करने के बजाय सीबीआई जांच के इस विकास का स्वागत करें। जैसा कि पहले सुझाव दिया गया था, मेरे साथ एक पर एक नार्को टेस्ट कराने की हिम्मत रखें। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को यह बयान देने का कोई अधिकार नहीं है कि वह देश के सबसे बड़े ठग हैं, क्योंकि इसका फैसला अदालत करेगी। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में फिर CM और LG आमने-सामने! सबसे बड़े अफसर को हटाने की मांग, केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजी रिपोर्ट

सुकेश ने चीफ को लिखे अपने पत्र में कहा कि पहले खुद को देखें। आपके तीन मुख्य सहयोगी सार्वजनिक धन लूटने और भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। जल्द ही, आप भी तिहाड़ क्लब का हिस्सा होंगे। आप मुख्य मास्टरमाइंड हैं। पत्र में कथित ठग ने कहा कि उसके पास दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ अपने दावों को साबित करने के लिए सभी सबूत हैं। उन्होंने दावा किया, ''चिंता मत करें, आपका नाम बताने और आपको तथा आपके सहयोगियों को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त सबूत हैं।' सुकेश ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उनके सहयोगी उन्हें चुप कराने के लिए धमकियां और प्रस्ताव भेज रहे हैं।


प्रमुख खबरें

रणजी ट्रॉफी में छाए इशान किशन, लगाया फर्स्ट क्लास करियर का 8वां शतक

नवंबर 2024 में खत्म हो रहा है 5 साल का समझौता, करतारपुर कॉरिडोर को लेकर पाकिस्तान बना रहा कौन सा नया प्लान?

भारत सरकार और मेटा मिलकर Online Scams से निपटने के लिए एक नई योजना बना रही है

मुंबई पुलिस को मिला सलमान से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का संदेश, जांच शुरू