क्या Bigg Boss Ott 3 में नजर आएंगी Giorgia Andriani? अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा

By दिव्यांशी भदौरिया | Jun 19, 2024

अब से सिर्फ दो दिन में बिग बॉस ओटीटी अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आएगा। हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि इस बार विवादित रियलिटी शो में कौन हिस्सा लेगा। हाल ही में कुछ मीडिया पोर्टल्स ने दावा किया था कि इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी भी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा होंगी। हालांकि, अरबाज खान की पूर्व गर्लफ्रेंड ने अब आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि वह शो का हिस्सा नहीं बनेंगी।

जॉर्जिया एंड्रियानी नहीं होंगी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा

बुधवार को जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने बिग बॉस ओटीटी 3 अफवाहों को संबोधित किया और एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, "मैं बिग बॉस हाउस में नहीं जा रही हूं।" जॉर्जिया ने गेस्ट इन लंदन और वेलकम टू बजरंगपुर समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वह बीबा और दिल जिसे जिंदा है जैसे कई म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रही हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी का अरबाज खान के साथ अफेयर रहा है

जॉर्जिया एंड्रियानी पहले अरबाज खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि, दिसंबर 2022 में उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद अरबाज ने शूरा खान से शादी कर ली। अपनी शादी के बाद, अरबाज ने जॉर्जिया के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए इंडियन एक्सप्रेस से कहा, “मुझे पता है कि हाल के कुछ इंटरव्यू से यह एहसास होता है कि चीजें अंत तक सही थीं, जो सच नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे यहां बैठना पड़ रहा है और इस तरह का स्पष्टीकरण देना पड़ रहा है, लेकिन मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो गया था। उसके साथ मेरा एक साल का डेटिंग पीरियड रहा। उन साक्षात्कारों में कोई समयसीमा नहीं दी गई थी और ऐसे साक्षात्कार लोगों को यह विश्वास दिलाते हैं कि 'ओह, मैं इससे वहां पहुंच गया।' लेकिन यह सच नहीं है. शूरा से मिलने तक मैं लगभग डेढ़ साल तक किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रहा था। यही हकीकत है।”

अरबाज ने कहा-  “जब मेरी शादी हो रही थी और मेरी शादी के बाद ब्रेकअप के बारे में किसी का बोलना थोड़ा अनुचित लगता है। यदि आपका लगभग दो साल पहले ब्रेकअप हो गया है और आपके पास उस समय इसके बारे में बोलने का विकल्प नहीं था, तो अब इसके बारे में बोलना सही नहीं लगता है, ”।

21 जून से शुरु हो रहा बिग बॉस ओटीटी 3

इस बीच, बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर 21 जून, 2024 को जियो सिनेमा पर होगा। शो की मेजबानी अनिल कपूर करेंगे। कुछ मशहूर हस्तियां जिनके बिग बॉस ओटीटी 3 में भाग लेने की संभावना है, वे हैं साईं केतन राव, 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित, मीका सिंह, सोनम खान, सना मकबुल, सना सुल्तान और मैक्सटर्न उर्फ ​​सागर ठाकुर।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी