मन की भड़ास या फिसली जुबान!! Sonam Kapoor ने एक बार Aishwarya Rai Bachchan को क्यो कहा था दूसरी पीढ़ी की आंटी?

By रेनू तिवारी | Oct 01, 2024

सोनम कपूर ने 2007 में संजय लीला भंसाली की रोमांटिक फिल्म 'सांवरिया' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और तीन साल बाद 2010 में उन्हें फिल्म 'आई हेट लव स्टोरीज' से पहली व्यावसायिक सफलता मिली। तब से अपने अभिनय के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। लेकिन समय-समय पर उनके विवादित बयान सुर्खियों में बने रहते हैं, जिससे वे मुश्किलों में फंस जाती हैं।


सोनम कपूर ने एक बार ऐश्वर्या राय को 'आंटी' कहा था

सोनम कपूर बिना वजह ऐश्वर्या राय बच्चन को एक इंटरव्यू में अंटी कहकर विवाद को जन्म दिया। सोनम कपूर के बयान ने इंडस्ट्री में काफी हलचल पैदा कर दी। आपको पूरी काहानी बताते हैं। 2009 में सोनम कपूर को ऐश्वर्या राय बच्चन की जगह एक अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी ब्रांड का चेहरा बनाया था। जब इस बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने कहा था कि ऐश्वर्या दूसरी पीढ़ी की आंटी हैं। सोनम ने ऐश्वर्या के बारे में विवादित बयान देते हुए बेबाकी से अपनी बात रखी। उन्होंने आगे स्पष्ट किया कि सोनम और ऐश्वर्या दो अलग-अलग पीढ़ियों से हैं और ऐश्वर्या ने उनके पिता के साथ काम किया है, इसलिए वह निश्चित रूप से उन्हें आंटी कहेंगी। ब्यूटी दिवा ऐश्वर्या ने उस दौरान अपनी नाराजगी जाहिर की थी। 


सोनम ने अपने बयान पर सफाई देते हुए क्या कहा?

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में सोनम से उनके बयान के बारे में पूछा गया। अभिनेत्री ने कहा कि ऐश्वर्या ने उनके पिता अनिल कपूर के साथ काम किया है, इसलिए उन्हें उन्हें आंटी कहना पड़ा। वैसे सोनम के बयान ने उस समय इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी। सोनम ने यह कहकर बयान को शांत करने की कोशिश भी की कि वह ऐसा कभी नहीं करेंगी और कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। उन्होंने कहा कि बहुत कुछ छप चुका है और कहा जा चुका है और यह सब बहुत ही गंदा और गंदा हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि वह अब इस मामले में नहीं पड़ना चाहतीं और कहा कि वह अभिषेक बच्चन का एक व्यक्ति के रूप में वास्तव में सम्मान करती हैं।


ऐश्वर्या हुई थी बयान से नाराज

अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो ऐश्वर्या उनके बयानों से निराश थीं, लेकिन सोनम ने स्पष्ट किया कि उनका इरादा अभिनेत्री को नुकसान पहुंचाने का नहीं था। ऐश्वर्या और सोनम को फ्रांस में कान फिल्म फेस्टिवल के रैंप पर साथ-साथ चलना था। ऐश्वर्या ने सोनम के साथ चलने से इनकार कर दिया और धमकी दी कि अगर सोनम को उनके साथ मंच साझा करने की अनुमति दी गई तो वह पद छोड़ देंगी। ऐश्वर्या और सोनम जीवन में आगे बढ़ गईं और ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने बीच की खटास को भुला दिया है। सोनम ने ऐश्वर्या को आनंद आहूजा के साथ अपनी शादी में आमंत्रित किया था और अभिनेत्री अपने पति अभिषेक के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं।


प्रमुख खबरें

Social Media पर फ्लैगिंग के नए चलन से रिश्तों में आती दरार

सिद्धारमैया की पत्नी पार्वती ने MUDA को सरेंडर किए 14 प्लॉट, CM बोले- वह नफरत की राजनीति का शिकार हुई हैं

South Korea ने अपनी सबसे शक्तिशाली मिसाइल का प्रदर्शन किया, उ.कोरिया को दी चेतावनी

Haryana में बोले Rahul Gandhi, संविधान खत्म करना चाहती है भाजपा, कुछ चुनिंदा अरबपतियों के पास जा रहा सारा पैसा