Shraddha Kapoor की Stree 2 का ट्रेलर जाने कब होगा रिलीज, नये पाेस्टर ने फैंस को दी फिल्म के बारे में बहुत जानकारी

By रेनू तिवारी | Jul 16, 2024

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका वाली फिल्म स्त्री 2 का लोग काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं। फिल्म स्त्री 2, 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। श्रद्धा ने मंगलवार को फिल्म के नए पोस्टर की एक श्रृंखला साझा करके फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने प्रशंसकों को फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख के बारे में भी बताया। एक पोस्टर में, वह पीछे की ओर मुंह करके अपनी पोनीटेल से हमला करने के लिए तैयार दिखाई दे रही हैं। 'सकते का आतंक', फिल्म की टैगलाइन है।

 

इसे भी पढ़ें: Katrina Kaif Birthday Special: अभिनेत्री कैटरीना कैफ की 6 एक्शन फिल्में जिन्हें देखना चाहिए


एक पोस्टर में वह पीछे की ओर मुंह करके अपनी पोनीटेल से हमला करने के लिए तैयार दिखाई दे रही हैं। फिल्म की टैगलाइन है, 'सकते का आतंक'। पिछले महीने, स्त्री 2 का पहला टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया गया था। टीजर के साथ निर्माताओं ने लिखा था, ''इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होंगे आतंक!'' यह फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। टीजर की शुरुआत चंदेरी के रिहायशी इलाके के बीच खड़ी स्त्री की एक बड़ी मूर्ति से होती है। मूर्ति के नीचे लिखा है 'मैं स्त्री रक्षा करना।'

 

इसे भी पढ़ें: कैंसर के निदान के बाद Hina Khan ने काम फिर से शुरू किया, Juhi Parmar और Tara Sutaria बनीं उनकी चीयर स्क्वाड

 

टीजर में तमन्ना भाटिया के आइटम नंबर वाले कुछ सीक्वेंस भी दिखाए गए हैं। बॉक्स ऑफिस पर टक्कर स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म देखने वालों के लिए यह एक तोहफा है, क्योंकि स्त्री 2 के साथ दो और बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर टक्कर से इन फिल्मों पर काफी असर पड़ने की उम्मीद है। स्त्री 2 के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में और जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा 15 अगस्त 2024 को रिलीज हो रही है।


इससे पहले, सिंघम अगेन और पुष्पा 2: द रूल सहित दो अन्य बड़े बैनर की फिल्में भी इसी अवधि के दौरान रिलीज होने वाली थीं। हालांकि, इन दोनों फिल्मों ने अपनी रिलीज की तारीख कुछ महीने आगे बढ़ाने का विकल्प चुना है।


प्रमुख खबरें

Career Tips: पसंदीदा जॉब पाने के लिए बनाएं दमदार रिज्यूमे, सिलेक्शन होगा पक्का

Spring Roll Sheet: घर पर बनाएं मार्केट जैसा स्प्रिंग रोल शीट, उंगलियां चाट जाएंगे लोग

Khamenei on India Muslim: भारत को लेकर बोलना ईरान को पड़ गया भारी, दोस्त इजरायल ने कहा- जल्द ही आजादी मिलने वाली है

Jammu-Kashmir Elections: कड़ी सुरक्षा के बीच चुनाव की तैयारी पूरी, बुधवार को 24 सीटों पर डाले जाएंगे वोट