WhatsApp पर चैट करना हो गया और भी मजेदार, Meta लाया नया चैट थीम फीचर, डिटेल में जानें

By Kusum | Oct 09, 2024

दुनियाभर में वॉट्सऐप का सबसे ज्यादा इस्तेमाल मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के तौर पर किया जाता है। वहीं मेटा ने इसके लिए चैट थीम फीचर को लॉन्च किया है। नए फीचर से कंपनी अपने यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को कस्टमाइज चैट इंटरफेस और अलग-अलग थीम से और बेहतर करना चाहती है। अब कंपनी चैटिंग एक्सपीरियंस को फ्रेश लुक देने के लिए नया चैट थीम फीचर लेकर आई है। वहीं वॉट्सऐप ने चैट थीम फीचर का रोलआउट शुरू कर दिया है। 


WhatsApp के अपकमिंग फीचर्स और अपडेट पर नजर रखने वाले ब्लॉग Wabetainfo ने WhatsApp के नए चैट थीम फीचर को लेकर जानकारी शेयर की है। Wabetainfo के अनुसार, कई iOS यूजर्स को वॉट्सऐप के iOS 24.20.71 अपडेट के साथ ये फीचर मिल चुका है। कंपनी नए फीचर्स का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। 


नए चैट थीम फीचर को लेकर बताया जा रहा है कि यूजर्स को 22 अलग अलग थीम ऑप्शन मिलेंगे, जिनके कलर यूजर्स कस्टमाइज कर पाएंगे। यूजर्स जैसी थीम सलेक्ट करेंगे चैट बॉक्स का कलर वैसा हो जाएगा। यूजर्स अपनी पंसद और मूड के हिसाब से कलर सलेक्ट कर पाएंगे। माना जा रहा है कि इस फीचर के बाद वॉट्सऐप पर चैट करना और भी मजेदार हो जाएगा। 


प्रमुख खबरें

Ziaul Haq Murder Case: सीओ ज‍िया उल हक की पीट-पीटकर हत्‍या मामले में आया बड़ा फैसला, 10 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा

एशियाई टेटे चैंपियनशिप: भारतीय पुरुष टीम ने लगातार तीसरा पदक सुनिश्चित किया, महिला टीम को कांस्य

2004 से अमरावती की Achalpur सीट से अपराजित हैं Bachchu Kadu, भाजपा नेता नवनीत राणा से खुलकर रहती है अदावत

अमरावती क्षेत्र की दर्यापुर विधानसभा सीट पर 5 बार विधायक रह चुके हैं Prakash Bharsakale, क्षेत्र में माना जाता है मजबूत नेता