West Bengal: लड़की की बेरहमी से पिटाई का एक और वीडियो वायरल, TMC MLA पर BJP ने लगाया बड़ा आरोप

By अंकित सिंह | Jul 09, 2024

कमरहट्टी के एक क्लब में पुरुषों के एक समूह के साथ एक महिला को लाठियों से बेरहमी से पीटने का एक पुराना वीडियो वायरल होने के कुछ घंटों बाद पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता मदन मित्रा के करीबी सहयोगी जयंत सिंह के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। बंगाल की बैरकपुर पुलिस ने एक्स को लिखा कि बीकेपी पीसी ने सोशल मीडिया पर एक लड़की पर हमले से जुड़े एक पुराने वीडियो पर ध्यान दिया है। स्वत: संज्ञान लेकर आपराधिक मामला शुरू कर दिया गया है। वीडियो में देखे गए व्यक्तियों (उनमें से 2 पहले से ही हिरासत में हैं) के खिलाफ सभी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Bengaluru में Virat Kohli के पब के खिलाफ FIR दर्ज, देर रात तक तेज आवाज में म्यूजिक और खुला रखने पर पुलिस ने लिया एक्शन


पश्चिम बंगाल के कमरहाटी से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, जहां एक तृणमूल विधायक के सहयोगी अन्य लोगों की मदद से एक महिला को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोगों ने एक लड़की को लाठियों से मारा, जबकि चार लोगों ने उसे पकड़ रखा था। इस घटना को लेकर अब बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है। एक्स पर पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई ने तत्काल जांच का आह्वान किया और कहा, "कमरहाटी के तलतला क्लब से सामने आ रहा वीडियो। चौंकाने वाली रिपोर्टों में आरोप लगाया गया है कि टीएमसी विधायक मदन मित्रा के करीबी सहयोगी जयंत सिंह ने एक असहाय लड़की पर हिंसक हमला किया। एक सरकार के तहत यह बर्बर कृत्य महिलाओं के अधिकारों की हिमायत करना मानवता पर एक घृणित दाग है। तत्काल जांच और न्याय पर समझौता नहीं किया जा सकता।"


वीडियो में, कुछ लोगों को महिला को उसके हाथों और पैरों से पकड़कर हवा में झुलाते हुए देखा जा सकता है और सिंह और अन्य लोग उसे लाठियों से बेरहमी से पीट रहे हैं। महिला को मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, लेकिन टीएमसी नेता के सहयोगी उसे पीटते रहते हैं जबकि अन्य लोग उसकी दुर्दशा पर हंसते हैं। ऐसा कुछ दिनों बाद हुआ है जब पुलिस ने चोपड़ा कोड़े मारने के मामले में गिरफ्तार टीएमसी के मजबूत नेता तजेमुल इस्लाम के खिलाफ हत्या के प्रयास, एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से हमला करने और गंभीर चोट पहुंचाने सहित गंभीर आरोप लगाए हैं।



अमित मालवीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल के चोपड़ा में मेहेरून नेशा को कोड़े मारना, ममता बनर्जी के लोगों द्वारा त्वरित न्याय देने का कोई अलग उदाहरण नहीं था। टीएमसी विधायक मदन मित्रा के सहयोगी जयंत सिंह और उनका गिरोह नियमित रूप से महिलाओं को सार्वजनिक रूप से कोड़े मारते हैं। उन्होंने हाल ही में दमदम के कमरहाटी नगर पालिका के हिस्से अरियादाहा में एक महिला और उसकी बेटी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। लेकिन यह उसके अपराधों में सबसे कम है। 

 

इसे भी पढ़ें: Bengal सरकार ने कुलपतियों की नियुक्ति पर उच्चतम न्यायालय के आदेश को ‘लोकतंत्र की जीत’ करार दिया


उन्होंने कहा कि यहां उन्हीं टीएमसी लोगों का एक और भयानक वीडियो (13 सेकंड) है, जो कमरहाटी विधानसभा के तलतला शावक में अपनी 'इंसाफ सभा' ​​में एक असहाय लड़की के साथ क्रूरता कर रहे हैं। यह लगभग छह महीने पहले दम दम में हुआ था, जो कोई सुदूर इलाका नहीं बल्कि ग्रेटर कोलकाता क्षेत्र का हिस्सा है। टीएमसी के लोग आमतौर पर उन महिलाओं को निशाना बनाते हैं, जो उनके प्रस्तावों को ठुकरा देती हैं... शायद ममता बनर्जी बता सकती हैं कि उनके विश्वासपात्र मदन मित्रा के लोग इतनी बेधड़क महिलाओं पर हमला क्यों कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

शाकाहारी लोगों के लिए किसी खजाना से कम नहीं है ब्रोकली, दिल को रखता है स्वस्थ

भगवान हमारे साथ है, कारवां दिन प्रतिदिन बढ़ रहा, पीएम मोदी को मांगनी चाहिए माफी, सत्येंद्र जैन के बेल पर कुछ इस अंदाज में AAP नेताओं ने दिया रिएक्शन

Prabhasakshi Exclusive: Israel के हथियार हैं तैयार, अब Irani नेतृत्व के बीच मचने वाला है हाहाकार!

Lebanon में कूदा भारत, कर दिया ऐसा काम, अमेरिका-इजरायल रह जाएंगे हैरान