Weekly Tarot Card Prediction | वैवाहिक जीवन में कड़वाहट आ सकती है! सेहत का रखें ख्याल, टैरो कार्ड के मुताबिक कैसा रहेगा सभी राशियों का आने वाला सप्ताह?

By रेनू तिवारी | Jun 15, 2024

टैरो कार्ड के अनुसार हम आसानी से जान सकते हैं कि भविष्य में क्या होगा। इस सप्ताह सूर्य, बुध और शुक्र मिथुन राशि में गोचर करेंगे। इसलिए कुछ राशियों को सकारात्मक और नकारात्मक परिणाम भुगतने होंगे। टैरो कार्ड के अनुसार इस सप्ताह आपको लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद सुलझ सकता है। आर्थिक अस्थिरता कम होगी. मेष, वृष, मिथुन, कर्क और सिंह राशि के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहेगा। आइए जानते हैं टैरो कार्ड के मुताबिक आने वाला सप्ताह मेष से मीन राशि तक के लिए कैसा रहेगा।


मेष राशि

टैरो कार्ड के अनुसार मेष राशि वालों के लिए नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। प्रेम जीवन के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इस सप्ताह प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी। यह सप्ताह आपके लिए मनोरंजन से भरपूर रहेगा। आप काम में अधिक व्यस्त रहेंगे। कामकाज के लिए समय संतोषजनक रहेगा।


वृषभ राशि

टैरो कार्ड के अनुसार वृषभ राशि वालों को अच्छे कार्य व्यवहार के कारण उन्नति के अवसर मिलेंगे। प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. साहित्य और संगीत से प्रेम करने वालों को लाभ होगा। नई संपत्ति खरीद सकते हैं। पारिवारिक मामलों में आप कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। इस सप्ताह रुके हुए काम निपटाने में समय लगेगा।


मिथुन राशि

टैरो कार्ड के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह ज्यादा अनुकूल नहीं रहेगा। इस अवधि में आपको अपना दायरा बढ़ाना होगा। सहकर्मियों और दोस्तों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने का प्रयास करें। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां उत्पन्न होंगी


कर्क राशि 

कर्क राशि के लिए टैरो कार्ड के मुताबिक यह सप्ताह खर्चों में वृद्धि वाला रहेगा। जिससे डिप्रेशन बढ़ेगा. व्यवहार अधिक आक्रामक हो जायेगा। दांपत्य जीवन में कड़वाहट आ सकती है। विद्यार्थियों को अधिक मेहनत करनी होगी. रिश्तों में अवसर और प्रतिकूलताएं एक ही समय में आपके जीवन में प्रवेश कर सकती हैं। इसलिए थोड़ा सावधान रहें.

 

इसे भी पढ़ें: Weekly Horoscope 17 June to 23 June 2024 | वृश्चिक समेत 4 राशियों के परिवार से चल रहे विवाद सुलझेंगे, मौके का फायदा उठाएं, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल


सिंह राशि 

सिंह राशि के टैरो कार्ड के अनुसार इस सप्ताह आपको अपनी प्रतिष्ठा का ध्यान रखना होगा। मर्यादाओं का उल्लंघन न करें. आजीविका क्षेत्र में काम करने वालों को सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाकर रखने की जरूरत है. अधिक घनिष्ठता आपको निराश करेगी। अनुभव से ज्ञान प्राप्त होगा.


कन्या राशि

टैरो कार्ड के मुताबिक कन्या राशि वालों को इस सप्ताह काम और सेहत दोनों पर ध्यान देना होगा। परिजनों का सहयोग जीवन में खुशियां लाएगा। आर्थिक मामलों में बहुत सावधान रहना होगा। धन की बर्बादी से बचने की जरूरत है। अपने पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करें।

 

इसे भी पढ़ें: Weekly Love Horoscope 17 to 23 June 2024: तुला सहित 4 राशि वाले अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें! अहंकार के कारण रिश्तों में दूरियां, प्रेमी जोड़ों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा?


तुला राशि

टैरो कार्ड के अनुसार तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह रचनात्मक प्रवृत्ति के चरम पर रहेगा। शैक्षणिक क्षेत्र में विद्यार्थियों की पढ़ाई के प्रति रुचि बढ़ेगी। प्रेम संबंध पहले से अधिक मजबूत होंगे। व्यापार में लाभ और उन्नति के भी अवसर मिल रहे हैं। जीत की राह पर आगे बढ़ते रहें।


वृश्चिक राशि

टैरो कार्ड्स के मुताबिक वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह बेहद अनुकूल रहने वाला है। साझेदारी में काम करने से अनुकूल परिणाम मिलेंगे। नौकरीपेशा जातकों के जीवन में उन्नति के नए रास्ते खुलेंगे। जिन लोगों से आप जुड़े हैं उन्हें भविष्य में लाभ होगा। अपने पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें।


धनु राशि

टैरो कार्ड के अनुसार धनु राशि वालों को यात्रा के दौरान सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना चाहिए। परिवार में किसी से वाद-विवाद हो सकता है। इस राशि के लोगों को प्यार में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। प्रेम की भावना में आकर्षण रहेगा। अगर आप अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बात करना चाहेंगे तो आप संतुष्ट होंगे।


मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए इस सप्ताह व्यावहारिक और प्रतिष्ठित लक्ष्यों पर ध्यान दें। इस दौरान ज्यादा भावुक होने से बचें। आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे। इस सप्ताह आप व्यस्त रहेंगे। पारिवारिक सुरक्षा एवं चिंता बढ़ेगी।


कुंभ राशि

टैरो कार्ड के अनुसार कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह सौम्य और ज्ञान से भरा रहेगा। व्यापार में नई सफलता और प्रगति मिलेगी। रुके हुए काम पूरे होंगे. पुरानी बातों और आदतों को छोड़ें। उच्च अधिकारी आपकी योग्यता या प्रतिभा की जाँच कर सकते हैं।


मीन राशि

टैरो कार्ड के मुताबिक यह सप्ताह मीन राशि वालों के लिए खुशियों की नई सौगात लेकर आएगा। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत होगा। कुछ नये खरीदेंगे। समय बहुत अनुकूल रहेगा। नये लाभकारी रिश्ते बनेंगे।


प्रमुख खबरें

Cyclone Dana: ओडिशा-बंगाल में सामान्य जनजीवन प्रभावित, तेज़ हवाएँ और भारी बारिश, कई इलाकों में हाई अलर्ट

वीरेंद्र सचदेवा को यमुना में डुबकी लगाना पड़ा भारी, रैशेज और खुजली के बाद पहुंचे अस्पताल

Delhi: बस मार्शलों को दिवाली तोहफा, अब प्रदूषण नियंत्रण ड्यूटी पर होगी तैनाती, LG ने CM को दी बड़ी सलाह

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G मिल रहा है बेहद सस्ता, यहां जानें कीमत और फीचर्स