Weekly Love Horoscope From 23 To 29 September 2024 | 2 राशियों के रिश्ते में परेशानियां! पार्टनर के व्यवहार से मानसिक तनाव | साप्ताहिक प्रेम राशिफल

By रेनू तिवारी | Sep 21, 2024

सितंबर के इस सप्ताह में भद्रा राजयोग बन रहा है। तो इससे कुछ राशियों को फायदा होगा। बुध के कन्या राशि में होने से वैवाहिक जीवन में सुधार आएगा। क्या आप जानना चाहते हैं कि 23 से 29 सितंबर 2024 तक आपके प्रेम जीवन के लिए ब्रह्मांड ने क्या योजना बनाई है? हमारे साप्ताहिक प्रेम राशिफल में इन विशेषज्ञ अंतर्दृष्टि और सलाह का पता लगाएं, जो ज्योतिषी द्वारा आपकी रोमांटिक यात्रा को आगे बढ़ाने में आपकी मदद करने के लिए भविष्यवाणी की गई है।


मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल भविष्य- परेशानियां आएंगी

आप और आपके प्रेमी के बीच किसी भी विवाद को सुलझाने के लिए अक्सर आप किसी तीसरे पक्ष को लाते हैं। यह आपको अपने प्रेमी के साथ हर विवाद को सुलझाने में भी मदद करता है। लेकिन इस सप्ताह ऐसे काम करने से बचें, क्योंकि इस दौरान दूसरों का हस्तक्षेप आपके खूबसूरत रिश्ते में बाधा डाल सकता है। इसलिए अपने पार्टनर से ही बातचीत करके हर विवाद को सुलझाने की कोशिश करें। दांपत्य जीवन के नजरिए से यह समय आपके लिए थोड़ा कठिन साबित हो सकता है। क्योंकि इस समय आपका पार्टनर आपसे कुछ ज्यादा ही उम्मीदें करेगा जिसे आप पूरा नहीं कर पाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव के लिए Rewari सीट पर लालू यादव के दामाद Chiranjeev Rao पर कांग्रेस ने जताया भरोसा


वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल- पार्टनर पर ध्यान दें

प्रेम और रिश्तों के मामले में वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों में आपसी प्रेम बढ़ेगा। प्रेम जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी। पुरानी यादें ताज़ा होंगी। अपने पार्टनर पर ध्यान दें. यह आपके लिए सुख और समृद्धि का समय होगा। परिवार के साथ समय व्यतीत करो।


मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल- प्यार में आप खुश रहेंगे

प्रेम के मामले में मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह बेहद सुखद रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में आपके प्रेम जीवन में रोमांस का प्रवेश होगा। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। इसमें आप सुखी और समृद्ध रहेंगे। आप अपने पार्टनर के साथ प्यार में एक कदम आगे बढ़ाएंगे। कुछ नया आज़माएं. कुछ भी करने से पहले सावधान रहें।


कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल - प्रेम जीवन में कठिनाइयां

कर्क राशि वालों को इस सप्ताह प्यार में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। रिश्ते में कुछ बातें आपको ठीक नहीं लग सकती हैं। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर झगड़ा होगा। उन्हें फिर से सोचने पर मजबूर करें. प्रेम जीवन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। कोई भी निर्णय धैर्यपूर्वक लेने से लाभ होगा। किसी तीसरे व्यक्ति को शामिल न करें।

 

इसे भी पढ़ें: जब पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस Saba Qamar के मंगेतर पर लगे थे यौन उत्पीड़न के आरोप, हिंदी मीडियम की एक्ट्रेस ने तोड़ दी थी अपनी शादी


सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल - रिश्तों में दूरियां

प्रेम संबंधों के लिहाज से सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। किसी भी प्रकार का बाहरी हस्तक्षेप रिश्ते में दूरियां बढ़ाएगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में मौसम अनुकूल रहेगा। प्रेम जीवन में सुख-समृद्धि का शुभ संयोग बनेगा। अपने पार्टनर के साथ खुले रहें। दोनों अच्छा समय बिताएंगे.


कन्या साप्ताहिक प्रेम राशिफल - प्रेम में सुखद अनुभव

कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार के मामले में खुशियों से भरा रहेगा। इस सप्ताह पार्टनर के साथ खुश रहेंगे। बाहर जाने की योजना बनाएं. प्रेम जीवन में सुखद अनुभव होंगे। जीवनसाथी से उपहार मिलेगा। रिश्ते में आपसी प्यार बढ़ेगा। अपने पार्टनर के प्रति ईमानदार रहें.


तुला साप्ताहिक लव राशिफल - लव लाइफ पर ध्यान दें

प्रेम जीवन के लिहाज से तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह सुखद रहेगा। प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा। शुरुआत में प्रेम जीवन में सुख-समृद्धि आने की संभावना है। अपने आकर्षक व्यक्तित्व से अपने पार्टनर को प्रभावित करें। रिश्ते में संतुलन बना रहेगा। लव लाइफ पर ध्यान देना बेहतर रहेगा।


वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल- मन अशांत रहेगा

आप और आपके प्रेमी के बीच किसी भी विवाद को सुलझाने के लिए अक्सर आप किसी तीसरे पक्ष को लाते हैं। यह आपको अपने प्रेमी के साथ हर विवाद को सुलझाने में भी मदद करता है। लेकिन इस सप्ताह ऐसे काम करने से बचें, क्योंकि इस दौरान दूसरों का हस्तक्षेप आपके खूबसूरत रिश्ते में बाधा डाल सकता है। इसलिए अपने पार्टनर से ही बातचीत करके हर विवाद को सुलझाने की कोशिश करें। दांपत्य जीवन के नजरिए से यह समय आपके लिए थोड़ा कठिन साबित हो सकता है। क्योंकि इस समय आपका पार्टनर आपसे कुछ ज्यादा ही उम्मीदें करेगा जिसे आप पूरा नहीं कर पाएंगे।


धनु साप्ताहिक लव राशिफल- जल्दबाजी में निर्णय न लें

प्रेम संबंधों में धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह उलझन भरा रहेगा। प्रेम संबंधों में स्थितियाँ आपके नियंत्रण से बाहर रहेंगी। धैर्य के साथ स्थिति का जायजा लेकर निर्णय लें तो बेहतर होगा। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. सप्ताह के अंत में प्रेम जीवन में शुभ समाचार मिलेगा।


मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफल - प्रेम में कठिनाइयाँ

इस सप्ताह मकर राशि वालों की लव लाइफ तनावपूर्ण रहेगी। जीवनसाथी के साथ अनावश्यक बातों पर बहस होगी। यह सप्ताह आपके प्रेम संबंधों में परेशानियां लेकर आएगा। आप अपनी लव लाइफ से थोड़े असंतुष्ट हो सकते हैं। वादे पूरे नहीं होंगे. किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पहले बैकअप योजना बनाना सबसे अच्छा है।


कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल- रिश्तों में समझ बढ़ेगी

कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार के मामले में खुशियों से भरा रहेगा। इस सप्ताह आपको प्रेम जीवन में सुखद अनुभव होंगे। प्यार जीवन में ख़ुशियों का दरवाज़ा खटखटाएगा। यह समय अनुकूल रहेगा। रिश्ते में समझ बढ़ेगी। पार्टनर से बात करने से आपको आराम मिलेगा। आपका मन बहुत प्रसन्न रहेगा. खुशियां बढ़ेंगी.


मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल- आप अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने जायेंगे

मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह खुशियों से भरा रहेगा। प्रेम संबंध में प्यार बढ़ेगा। प्यार में आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। इस सप्ताह की शुरुआत में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। प्रेम जीवन में आप खुश रहेंगे। पार्टनर के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएं।


प्रमुख खबरें

PM Modi US Visit: अमेरिका पहुंचे पीएम मोदी, बाइडेन से होगी द्विपक्षीय बातचीत

कब होंगे महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव? अगले हफ्ते राज्यों का दौरा करेगा ECI

Hezbollah Top Commander मारा गया, अमेरिकी की वांटेड लिस्ट में था शामिल

PM Modi के अमेरिका दौरे पर दिखा नफरती विज्ञापन, बीजेपी ने राहुल पर साधा निशाना