Weekly Love Horoscope, 26 February to 3 March 2024: मेष, वृषभ समेत इन राशियों के लिए खिलेगी प्यार की बहार, देखें राशिफल

By रेनू तिवारी | Feb 24, 2024

साप्ताहिक प्रेम राशिफल, 26 फरवरी से 3 मार्च 2024: फरवरी का यह सप्ताह मेष राशि वालों के लिए प्रेम संबंधों के लिहाज से थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। आपके जीवन में खुशियां आने वाली हैं। वृषभ राशि वालों को प्रेम संबंध में विशेष लाभ मिलेगा। इसलिए मिथुन राशि वालों के लिए प्यार में यह कुछ हद तक तनावपूर्ण रहेगा। कर्क राशि वाले संचार माध्यम से प्रेम संबंध में खुश रहेंगे। तो सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार के मामले में अच्छा है। कुंभ राशि वालों की लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। तो मीन राशि के लिए सुख-समृद्धि का योग है। आइए जानते हैं मेष से मीन राशि तक के जातकों के लिए प्यार के मामले में यह सप्ताह कैसा रहेगा।

 

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice । जरुरत पड़ने पर पार्टनर से करें Personal Space की मांग, झगड़े सुलझाने में मिलेगी मदद


मेष साप्ताहिक लव राशिफल: सोच-समझकर कदम उठाएं

मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्रेम संबंधों के लिहाज से थोड़ा कठिन रहेगा। आपके जीवन में खुशियां आने वाली हैं। इस सप्ताह आपको अपने प्रेम संबंधों में बहुत धैर्य रखना होगा, क्योंकि सप्ताह के दूसरे भाग में प्यार में कड़वाहट आ सकती है और आप गलतफहमियों का शिकार हो सकते हैं। आपको बहुत सोच-समझकर कदम उठाने होंगे. कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लें।


वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल : अहंकार से बचें

वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह प्रेम में विशेष लाभ मिलेगा। पार्टनर के साथ सप्ताह की शुरुआत काफी अच्छी रहेगी। आपको परिवार में किसी बड़े व्यक्ति की सेवा करनी होगी, इसलिए आप प्यार के लिए ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे, इसलिए यह अवधि कठिन रहेगी। रिश्ते में अहंकार न हो इसका ध्यान रखें, नहीं तो पूरा सप्ताह मुश्किलों भरा रहेगा।

 

इसे भी पढ़ें: Relationships । ज्यादा कुछ नहीं, अपने पार्टनर से बस ये एक चीज चाहती है Gen Z, डेटिंग ऐप ने किया खुलासा


मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल: असुरक्षा की भावना

मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्रेम संबंधों को लेकर थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में आप प्रेम संबंधों को लेकर असुरक्षित और उदास महसूस करेंगे। सप्ताह के अंत तक इस स्थिति में सुधार आएगा और प्रेम संबंध सामान्य हो जाएंगे। परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे।


कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल: धैर्य रखें

कर्क राशि वालों के लिए प्रेम संबंधों के लिहाज से यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा। यह सप्ताह आपको धैर्यपूर्वक निर्णय तक ले जाएगा। संचार के माध्यम से रिश्ते में ख़ुशी आएगी और रिश्ता रोमांटिक रहेगा। सप्ताह के अंत तक कोई युवा आपके प्रेम संबंधों में दूरियां पैदा कर सकता है। आपको धैर्य के साथ कदम उठाना होगा.


सिंह साप्ताहिक लव राशिफल: जल्दबाजी में निर्णय न लें

प्रेम के मामले में सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभ है। प्रेम संबंधों के मामले में आपको सुखद अनुभव होंगे और आपके प्रेम जीवन में ख़ुशियाँ आएंगी। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ सुखद समय बिताएंगे। लेकिन सप्ताह के अंत तक कोई भी निर्णय सोच-समझकर लेना चाहिए, अन्यथा परेशानी बढ़ेगी। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें।


कन्या साप्ताहिक लव राशिफल: तनाव बढ़ेगा

कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह तनावपूर्ण रहेगा। प्रेम संबंध में कोई महिला परेशानी उत्पन्न करेगी। प्रेम जीवन में मुश्किलें बढ़ेंगी, धैर्य से कदम बढ़ाएंगे तो कुछ अच्छा होगा। सप्ताह के अंत तक मन उदास रहेगा तथा किन्हीं कारणों से तनाव व बेचैनी बढ़ेगी।


तुला साप्ताहिक लव राशिफल : मतभेद बढ़ेंगे

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह प्यार में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इससे आपको ऐसा महसूस होगा कि आपको पर्याप्त ध्यान नहीं मिल रहा है। सप्ताह के अंत तक किसी बात पर मतभेद बढ़ेंगे और नुकसान भी हो सकता है। परिवार के सदस्यों से बात करें और जीवनसाथी और परिवार के सदस्यों की बैठक की व्यवस्था करें।


वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल: धैर्य रखें

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा। इस सप्ताह प्रेम जीवन में खट्टे-मीठे अनुभव होंगे। सप्ताह की शुरुआत में लापरवाही नहीं तो सही रहें। सप्ताह के दूसरे भाग में प्रतिकूल परिस्थितियों के कारण मन उदास रहेगा। इस सप्ताह प्रेम जीवन में किसी निर्णय पर पहुंचने की जरूरत नहीं है। आपको धैर्य रखना होगा।


धनु साप्ताहिक लव राशिफल: घूमने जाने का अवसर मिलेगा

प्रेम संबंधों के लिहाज से धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभ माना जा रहा है। सप्ताह की शुरुआत में आपको महसूस होगा कि पार्टनर आप पर हावी हो रहा है और आपसे ज्यादा महत्व पाने की कोशिश कर रहा है। सप्ताह के दूसरे भाग में स्थिति में सुधार आएगा और प्रेम जीवन में शांति आएगी। इस सप्ताह पार्टनर के साथ घूमने जाने का मौका मिलेगा।


मकर साप्ताहिक लव राशिफल : रोमांस का मौका मिलेगा

प्रेम संबंधों के लिहाज से मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह कठिन रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में कोई वरिष्ठ व्यक्ति आपके बीच मतभेद पैदा करेगा। अहंकार बढ़ सकता है. सप्ताह के दूसरे भाग में धैर्य से निर्णय लेना ठीक रहेगा। आपको अपना और अपने पार्टनर का भी ख्याल रखना होगा। रोमांस का मौका मिलेगा।


कुंभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल: लव लाइफ रोमांटिक

कुंभ राशि वालों को इस सप्ताह प्रेम के मामले में सुखद अनुभव होंगे और प्रेम जीवन रोमांटिक रहेगा। आप देखेंगे कि आपकी लव लाइफ आपकी इच्छा के मुताबिक बदल रही है। सप्ताह के अंत तक प्रेम जीवन में खुशहाली आने की संभावना रहेगी। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे और आप पर ध्यान दिया जाएगा।


मीन साप्ताहिक लव राशिफल: सुख-समृद्धि के योग

मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह सुखद रहेगा। प्यार में किए गए वादे पूरे होंगे, साथ ही आप बैकअप योजना के साथ किसी निर्णय पर पहुंचेंगे। जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा, खुशियां आएंगी। सप्ताह के दूसरे भाग में प्रेम जीवन में चमक आएगी और सुख-समृद्धि के योग बनेंगे। आपको अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा।


प्रमुख खबरें

केरल में विपक्षी कांग्रेस ने एडीएम की मौत को लेकर विजयन पर निशाना साधा

जयपुर में रेजिडेंट डॉक्टरों ने हड़ताल पर जाने की घोषणा की

राकांपा (शरदचंद्र पवार) की संसदीय बोर्ड की बैठक मुंबई में हुई

Vakratunda Sankashti Chaturthi 2024: वक्रतुंड संकष्टी चतुर्थी पर ऐसे करें गणपति की पूजा, दूर होंगे सभी विघ्न