ऑफिस गरबा-डांडिया नाइट में दिखना चाहते हैं स्टाइलिश तो इन आउटफिट्स को जरुर ट्राई करें

By दिव्यांशी भदौरिया | Sep 28, 2024

नवरात्रि का पर्व पूरे देश में बड़े ही उत्साह से बनाया जाता है। पूरे भारत में मां दुर्गा के पंडाल लगते हैं और गरबा-डांडिया नाइट का अयोजन होता है। इस दौरान महिलाएं लहंगा चोली ही पहनना पसंद करती हैं। हांलाकि जब ऑफिस में गरबा-डांडिया नाइट का आयोजन होता है तो महिलाएं कंफ्यूज होती है कि वह क्या पहनें। इस दौरान आप फ्यूजन आउटफिट्स पहन सकते हैं। आइए जानते हैं कुछ यूनिक आउटफिट्स, जिसे आप डांडिया और गरबा नाइट में पहन सकते हैं।

जींस पर पहनें साड़ी


आजकल जींस के ऊपर साड़ी पहनने का स्टाइल काफी चल रहा है। कई एक्ट्रेसेस भी इस स्टाइल को अपना चुकीं हैं और आप भी इस ट्रेंड को अपना सकते हैं। परफेक्ट वेस्टर्न लुक पाने के लिए आप ये आउटफिट जरुर ट्राई करें। 


गुजराती स्कर्ट के साथ शर्ट


अगर आप भी ऑफिस की गरबा-डांडिया नाइट की महफिल लूटना चाहती हैं, तो आप गुजरात स्कर्ट के साथ आप शर्ट जरुर पहने। आप व्हाइट शर्ट नॉट बांधकर काफी अच्छी लगती हैं। इसके साथ ही आप कलरफुल मैचिंग स्कर्ट भी पहन सकते हैं। साथ ही आप सिल्वर जूलरी कैरी करें। इस लुक में सिल्वर नेकपीस और ईयररिंग्स अच्छे लगेंगे। आप बोहो लुक के लिए नोजपिन भी लगा सकते हैं।


धोती पैंट और पेपलम कुर्ती


डांडिया-गरबा नाइट के लिए धोती पैंट और पेपलम कुर्ती भी एक बेहतरीन विकल्प है। इसको आप ऑफिस में होने वाले फंक्शन के लिए कैरी कर सकते हैं। इस प्रकार के आउटफिट में आपको ट्रेंडी और कम्फर्टेबल लुक मिलेगा। इस आउटफिट के साथ आप झुमके कैरी कर सकते हैं।


बांधनी साड़ी


अगर आप ऑफिस के गरबा-डांडिया नाइट में सबसे बेहतरीन दिखना चाहते हैं, तो आप ऑफिस के फंक्शन में इस तरह की साड़ी को कैरी कर सकते हैं। इस साड़ी में आप क्लासी लुक दिखता है। जूलरी पहनकर आप एकदम खूबसूरत नजर आएंगे।

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल