भारत में जल्द ही रिलीज होगा Vivo V40 सीरीज का नया स्मार्टफोन, जानें इसके फीचर्स

By दिव्यांशी भदौरिया | Sep 17, 2024

भारत में फेस्टिवल सीजन जारी है ऐसे में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोबाइल फोन्स लॉन्च करने में लगी है। चाइनीज टेक कंपनी वीवो सितंबर के अंत भारतीय बाजार में वीवो V40 सीरीज से एक और स्मार्टफोन वीवो V40e लॉन्च कर सकती है। लेकिन, अभी तक वीवो ने इसको लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सितंबर के आखिर तक लॉन्च होने की संभावना है।

दमदार बैटरी होगी


माय स्मार्ट्प्राइस के मुताबिक, अपकमिंग स्मार्टफोन में हाल ही लॉन्च स्मार्टफोन की तरह ही 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरी मिलेगी। वीवो कंपनी दावा कर रही है कि बैटरी कैपिसिटी सेगमेंट में यह भारतीय मार्केट का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा।


Vivo V40 सीरीज स्मार्टफोन के फीचर


लीक रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन में 4500 नीट्स पीक ब्राइटनेस वाला 3D एमोलड कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 प्रोसेसर मिलेगा। कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन का सेल्फी कैमरा 50MP होगा और मेन कैमरा 50MP+50MP होगा।


फोन के अन्य फीचर्स


 फोन में स्मार्ट कलर टैम्परेचर एडजस्टमेंट, डिस्टेंस सेंसिटिव लाइटिंग, स्टूडियो क्वालिटी ऑरा लाइट, और ZEISS प्रोफेशनल पोट्रेट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रींट सेंसर और टाइप-C चार्जिंग पॉइंड दिया गया है।

प्रमुख खबरें

सरकार जम्मू कश्मीर की भावी सरकार की शक्तियों से समझौता क्यों कर ही है: कांग्रेस

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 61 प्रतिशत मतदान

एमक्यू-9बी सी गार्जियन ड्रोन बंगाल की खाड़ी में दुर्घटनाग्रस्त

Letter War| BJP नेता JP Nadda ने Mallikarjun Kharge को Rahul Gandhi के संबंध में लिखा पत्र, जमकर उड़ाई धज्जियां