सबसे महंगी बिकी विराट कोहली की जर्सी, जानें केएल राहुल की चैरिटी नीलामी की लिस्ट

By Kusum | Aug 24, 2024

टीम इंडिया के स्टार केएल राहुल ने अपनी पत्नी अथिया के साथ मिलकर पिछले दिनों क्रिकेट फॉर चैरिटी नीलामी की मेजबानी की। जिसका उद्देश्य वंचति बच्चों को समर्थन करना था। शुक्रवार को मुंबई में आयोजित इस नीलामी में विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के कई बड़े नामों ने इस नेक काम के लिए अपनी बेशकीमती यादगार चीजें दान कीं। इनमें सबसे महंगी चीज विराट कोहली की जर्सी रही। 


इस नीलामी में सबसे ज्यादा बोली विराट कोहली की जर्सी पर लगी। जो रोहित शर्मा और एमएस धोनी के बैट से भी महंगी बिकी। विराट की जर्सी को 40 लाख रुपये में खरीदा गया। 


वहीं नीलामी में कुल 1.93 करोड़ रुपये की राशि जुटाई गई। विराट कोहली का योगदान सिर्फ उनकी जर्सी तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि उनके दस्ताने भी काफी आकर्षक रहे, जिन्हें 28 लाख में बेचा गया। रोहति शर्मा का बल्ला भी एक और शानदार चीज थी, जिसे 24 लाख में बेचा गया। 


भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने नीलामी में अपना बल्ला बेचकर इतिहास रच दिया। जिसे 13 लाख रुपये में बेचा गया। इस योगदान के साथ-साथ राहुल द्रविड़ का बल्ला भी 11 लाख रुपये में बिका। जिसने क्रिकेट के दिग्गजों के अपने समर्थकों के साथ गहरे जुड़ाव को दर्शाया। केएल राहुल की जर्सी भी 11 लाख रुपये में बिकी। 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी