Viral| Airfryer में महिला ने बना डाली चाय, हैरान हो गया सोशल मीडिया

By रितिका कमठान | Oct 18, 2024

खाने के अलग अलग व्यंजनों और पेय पदार्थों को बनाने के लिए अलग अलग उपकरणों का उपयोग किया जाता है। जैसे गैस का इस्तेमाल कुकिंग करने, ओवन का बेकिंग या रोस्टिंग करने के लिए होता है। वहीं एयरफ्रायर भी ऐसा उपकरण है जिसका इस्तेमाल आमतौर पर कम तेल में खाने के सामान को फ्राई करने के लिए होता है।

 

मगर इंटरनेट यूजर्स उस समय हैरान रह गए जब सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एयर फ्रायर में चाय बना डाली है। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हो रहे है। वीडियो में महिला को एयर फ्रायर बास्केट के अंदर एक खाली सिरेमिक मग रखते हुए, एक टी बैग डालते हुए, और उसमें ठंडा नल का पानी भरते हुए दिखाया गया है। वह लगभग दो चम्मच चीनी भी डालती है, फ्रायर को बंद करती है, और छह मिनट के लिए टाइमर सेट करती है।

 

जब वह बीच में जांचती है, तो चाय उबलने लगती है, और वह दूध डालने का सुझाव भी देती है जब यह "अभी भी उबल रही हो"। दूध मिलाने के बाद, वह कप को और गर्म करने के लिए वापस अंदर रख देती है। एक बार जब यह हो जाता है, तो वह तैयार चाय दिखाती है और यह देखकर काफी खुश होती है कि यह कैसी बनी है।

 

इंस्टाग्राम यूज़र्स ने वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ दी हैं। जबकि कुछ लोगों को लगा कि यह थोड़ा मूर्खतापूर्ण है, दूसरों को उम्मीद थी कि यह सब मज़ाक में किया गया होगा। हालाँकि, कई दर्शकों ने क्लिप में दिखाए गए एयर फ्रायर की स्थिति के बारे में चिंता व्यक्त की।

 

 

प्रमुख खबरें

30 सांसदों ने कर दी ट्रूडो को हटाने की डिमांड, 70% आबादी भारत से रिश्ते बिगाड़ने का मान रही आरोपी, 24 घंटे में ही पूरा हो गया बदला

दिवाली से पहले Philips के इस एयर प्यूरीफायर को ला सकते हैं घर, Smog से मिलेगी राहत

Vivo की नई V50 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी

Satyendar Jain को बेल देते हुए कोर्ट ने लगाई कौन सी 3 शर्तें, जमानत मिलने पर कहा- सत्यमेव जयते