Sai Pallavi statment On Indian Army | 'पाकिस्तान में... आतंकवादी समूह है भारतीय सेना', साई पल्लवी के इंटरव्यू के क्लिप ने मचाया बवाल, एक्ट्रेस ने नहीं दी कोई सफाई

By रेनू तिवारी | Oct 26, 2024

अभिनेत्री साई पल्लवी एक बार फिर से चर्चा में हैं। साई पल्लवी जल्द ही फिल्म 'अमरन' में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'अमरन' (Amaran 2024 film) यह भारतीय सेना की राजपूत रेजिमेंट के एक कमीशन प्राप्त अधिकारी मेजर मुकुंद वरदराजन की सच्ची जीवन गाथा है, जिन्हें जम्मू-कश्मीर में 44वीं राष्ट्रीय राइफल्स बटालियन में प्रतिनियुक्ति के दौरान आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान उनके पराक्रम के लिए मरणोपरांत अशोक चक्र से सम्मानित किया गया था। फिल्म में मेजर मुकुंद वरदराजन की पत्नी का किरदार साई पल्लवी निभा रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'ना शक्ल ना सूरत' अन्नू कपूर को चूमने से प्रियंका चोपड़ा ने किया था इनकार, आखिर क्यों? एक्टर ने किया खुलासा

 

अब अमरन एक्ट्रेस ने भारतीय सेना के बारे में एक विवादित बयान दिया हैं। जिसके लिए साई पल्लवी को सोशल मीडिया पर भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। अभिनेत्री साई पल्लवी का एक इंटरव्यू फिर से सामने आया है, जिसमें उन्होंने भारतीय सेना की तुलना एक आतंकवादी समूह से की है। नेटिज़न्स ने निराशा और गुस्सा व्यक्त करते हुए उनसे उन मुद्दों पर चर्चा करने से परहेज करने का आग्रह किया है, जिनके बारे में उन्हें कोई समझ नहीं है। 


साई पल्लवी ने भारतीय सेना को कहा 'पाकिस्तान का आतंकवादी'

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री साई पल्लवी का एक पुराना वीडियो फिर से ऑनलाइन सामने आने के बाद आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। क्लिप में, वह टिप्पणी करती हैं कि पाकिस्तान में भारतीय सेना को एक “आतंकवादी समूह” के रूप में देखा जाता है, जो दोनों देशों के बीच मौजूद एक विवादास्पद धारणा को उजागर करता है। वायरल हुए एक वीडियो में पल्लवी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “पाकिस्तान में लोग सोचते हैं कि हमारी सेना एक आतंकवादी समूह है। लेकिन हमारे लिए, यह वे हैं। इसलिए, दृष्टिकोण बदल जाता है। मैं हिंसा को नहीं समझती।” वायरल क्लिप जनवरी 2022 में किए गए एक साक्षात्कार से उत्पन्न हुई है। जैसे ही वीडियो फिर से सामने आया, नेटिज़न्स ने उनकी टिप्पणियों पर गुस्से से प्रतिक्रिया व्यक्त की और अभिनेत्री की टिप्पणियों की निंदा की।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 | 'वो पूरी तरह से पागल हो गया है', Shrutika Arjun से झगड़े के बाद इस पूर्व प्रतियोगी ने Avinash Mishra पर निशाना साधा


साई पल्लवी के बयान पर लोगों ने दी अपनी राय

जैसे ही वीडियो फिर से सामने आया, नेटिज़न्स ने उनकी टिप्पणी पर नाराज़गी जताई और उसी के लिए आलोचना की।  एक यूजर ने लिखा "क्या भारत ने कभी दूसरे देशों के इलाकों में घुसपैठ की है ताकि उसे आतंकवादी माना जाए? एक एक्स यूजर ने सवाल किया क्या भारत हमेशा पाकिस्तान और चीन से अपने इलाकों की रक्षा करने के लिए हमेशा से ही परेशान नहीं रहा है? फिर भारतीय सैनिकों को आतंकवादी क्यों माना जाता है?" एक अन्य नेटिजन ने अभिनेत्री पर निशाना साधते हुए कहा, "उन्हें यह समझ नहीं है कि भारतीय सेना हमारे देश की रक्षा के लिए है, न कि सीमा पार निर्दोष लोगों को नुकसान पहुँचाने के लिए।" साई पल्लवी और उनकी टीम ने अभी तक इस विवाद पर कोई बयान जारी नहीं किया है, जिससे उनकी टिप्पणी भड़क गई है।


अरमन में फौजी की पत्नी का किरदान निभा रही हैं साई पल्लवी

अभिनेत्री राजकुमार पेरियासामी द्वारा निर्देशित अपनी तमिल फिल्म ‘अमरन’ की रिलीज के लिए भी तैयार हैं। यह फिल्म, जो शिव अरूर और राहुल सिंह द्वारा लिखित इंडियाज मोस्ट फियरलेस: ट्रू स्टोरीज ऑफ मॉडर्न मिलिट्री का रूपांतरण है, कमल हासन द्वारा निर्मित है। शिवकार्तिकेयन अभिनीत यह फिल्म 31 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


नितेश तिवारी की रामायण में सीता का किरदार निभा रही हैं एक्ट्रेस

काम के मोर्चे पर, साई पल्लवी नितेश तिवारी की रामायण से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे हाल के वर्षों में सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है। वह रणबीर कपूर की भगवान राम के साथ सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। केजीएफ स्टार यश रावण की भूमिका निभाएंगे और अगर रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल भगवान हनुमान की भूमिका निभाएंगे। फिल्म के बारे में विवरण काफी हद तक गुप्त रखा गया है, लेकिन सभी सावधानियों के बावजूद, राम और सीता के रूप में रणबीर और साई पल्लवी की तस्वीरें पहले ही वायरल हो चुकी हैं।


प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल