Varun Dhawan ने Baby John का नया पोस्टर शेयर किया, अपने नए लुक का खुलासा किया | Photos

By रेनू तिवारी | Jun 27, 2024

बेबी जॉन के निर्माताओं ने मुख्य अभिनेता वरुण धवन के साथ गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर जारी किया। प्रशंसकों को नई रिलीज की तारीख बताने के बाद, निर्माताओं ने वरुण का एक नया लुक पोस्टर जारी किया। ''यह खूनखराबा और भी खूनी होने वाला है।  निर्माताओं ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा वरुण धवन अभिनीत बेहतरीन एक्शन एंटरटेनर बेबी जॉन इस क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। पोस्टर में वरुण एक इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं और उनके लंबे बाल और पूरी दाढ़ी है।

 

इसे भी पढ़ें: Watch Video: Priyanka Chopra ने The Bluff के सेट पर पैर पर लहसुन रगड़ा, बताए ऐसा करने से क्या होते हैं फायदे


इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, ''यह एक ब्लॉकबस्टर होने जा रही है।'' दूसरे ने लिखा, ''यह अगले स्तर का है।'' इस सप्ताह की शुरुआत में, निर्माताओं ने बेबी जॉन की रिलीज की तारीख की घोषणा के साथ वरुण का पहला लुक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में वरुण को चाकू पकड़े हुए देखा जा सकता है और उनके चारों ओर हथियार लिए भीड़ है।

 

इसे भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Twitter Review: नेटिज़ेंस ने प्रभास-स्टारर की तारीफ़ की, फिल्म को 'हॉलीवुड लेवल की ब्लॉकबस्टर' बताया


पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस साल क्रिसमस और भी मजेदार हो गया है। 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली बेबी जॉन के लिए तैयार हो जाइए।" विजुअल इफेक्ट्स और एक्शन सीक्वेंस पर भारी निर्भरता के कारण फिल्म को बाद की तारीख में टाल दिया गया है। बेबी जॉन इस क्रिसमस 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जो त्योहार की खुशियों को और बढ़ा देगी।


बेबी जॉन का निर्देशन ए कालीस्वरन ने किया है। फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म कीर्ति सुरेश की हिंदी फिल्म डेब्यू है। फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है।


इसके अलावा, आने वाले महीनों में वरुण हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल के भारतीय रूपांतरण में अभिनेता सामंथा रूथ प्रभु के साथ नजर आएंगे। वह सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी नजर आएंगे। फिल्म का लेखन और निर्देशन शशांक खेतान ने किया है।

 

प्रमुख खबरें

करेले का जूस (व्यंग्य)

भागवत का ज्ञान, बनाएगा मैदान, अखिलेश के PDA फॉर्मूले को डिकोड करेगा RSS

IND vs ZIM T20 Series की लाइव स्ट्रीमिंग से यहां देख सकते हैं, 6 जुलाई से सीरीज का आगाज

जो बोला तथ्य है, मेरा अधिकार है..., लोकसभा में दिए भाषण के हटाए गए शब्द तो भड़के राहुल गांधी, स्पीकर को लिखी चिट्ठी