Hyderabad में दुर्गा पंडाल में तोड़फोड़, अज्ञात लोगों ने तोड़ा देवी की मूर्ति का हाथ, पुलिस ने शुरू की जांच

By अंकित सिंह | Oct 11, 2024

अज्ञात व्यक्तियों ने शुक्रवार तड़के नामपल्ली में एक दुर्गा पंडाल में देवी की मूर्ति को आंशिक रूप से खंडित कर दिया। स्थानीय बेगम बाजार पुलिस ने कहा कि मूर्ति के पास रखी पूजा सामग्री को अज्ञात आरोपियों ने तोड़ दिया। इसके अलावा मूर्ति का एक हिस्सा भी टूटा हुआ मिला। मूर्ति नामपल्ली के प्रदर्शनी मैदान के अंदर एक पंडाल में स्थापित की गई थी। पंडाल के आयोजकों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पाया कि यह अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जानबूझकर किया गया कृत्य था।

 

इसे भी पढ़ें: Bengal में प्रोफेसरों ने पूजा पंडाल के बाहर प्रदर्शन कर रहे मेडिकल छात्रों की गिरफ्तारी की आलोचना की


हैदराबाद के बेगम बाजार पुलिस स्टेशन की सीमा में नामपल्ली प्रदर्शनी मैदान में एक दुर्गा पूजा पंडाल में कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हुंडी (दान पेटी) को एक तरफ ले जाने के कारण देवी दुर्गा की मूर्ति को हुए नुकसान को लेकर लोगों ने नामपल्ली की मुख्य सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, बीजेपी नेता माधवी लता ने कहा कि पूरी घटना असभ्य है, असंस्कृत है। उन्होंने जिस तरह का व्यवहार किया है, वह स्वभाव से ही बहुत सांप्रदायिक है। उन्होंने का कि यह प्रदर्शनी मैदान में हुआ जहां कोई भी आम आदमी बिना कुछ सोचे-समझे तोड़फोड़ के प्रवेश नहीं कर सकता। हमने पुलिस से अनुरोध किया, उन्होंने 24 घंटे का समय देने की बात कही है।

 

इसे भी पढ़ें: Video | दुर्गा पूजा पंडाल में भड़क गयी एक्ट्रेस काजोल, जूते पहनकर घुसने वालों को सुनाई खरी-खोटी


भाजपा नेत्री ने आगे कहा कि पुलिस ने हमसे वादा किया है कि जिसने भी ऐसा किया है उसे बाहर निकाला जाएगा और अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो कल आप मुझे पुलिस स्टेशन में धरने पर देखेंगे। पंडाल में एक चौकीदार था जो सुबह 3 बजे तक वहां मौजूद था। जब वह पास के कॉलेज में नेचर कॉल में भाग लेने गया, तो अज्ञात आरोपी अंदर घुस आया और अपराध को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। फिलहाल मूर्ति को पुनर्स्थापित कर दिया गया है।

प्रमुख खबरें

बीएमसी धन जुटाने के लिए तीन भूखंड नीलामी कर रही है : आदित्य ठाकरे

पंजाब में मादक पदार्थ का तस्कर गिरफ्तार, एक किलो से अधिक हेरोइन जब्त

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त