उप्र : भाजपा सांसद अतुल गर्ग ने कांग्रेस नेता डॉली शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 07, 2024

 उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कविनगर थाना पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद अतुल गर्ग की शिकायत पर कांग्रेस नेता डॉली शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। सांसद गर्ग ने रविवार को यह जानकारी दी।

अपनी शिकायत में गर्ग ने आरोप लगाया है कि लोकसभा चुनाव के दौरान डॉली शर्मा ने उनकी छवि खराब की। लोकसभा चुनाव-2024 में भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग के खिलाफ विपक्षी इंडिया गठबंधन ने कांग्रेस नेता डॉली शर्मा को प्रत्याशी बनाया था, जो चुनाव में पराजित हो गयी थीं।

गर्ग ने आरोप लगाया है कि, 12 अप्रैल को गाजियाबाद में अपने चुनाव प्रचार कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन करडॉली शर्मा ने कहा था कि भाजपा प्रत्याशी गर्ग भू-माफिया हैं। उन्होंने 31 हजार वर्ग मीटर सरकारी जमीन पर कब्जा कर उस पर लैंड क्राफ्ट इंटीग्रेटेड टाउनशिप का निर्माण किया है।

शर्मा ने इस मुद्दे पर जोर देते हुए कहा कि उनके पास गर्ग द्वारा कब्जाई गई जमीन के बारे में पर्याप्त दस्तावेज हैं। यह खबर कुछ स्थानीय अखबारों और वेब पोर्टलों ने प्रकाशित की थी।

अतुल गर्ग ने पीटीआई- से कहा, इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी शर्मा को अपने बयान को साबित करने और दस्तावेज पेश करने के लिए दो नोटिस दिए गए थे, लेकिन उन्होंने नोटिस पर ध्यान नहीं दिया और एक फर्जी पत्र दिखाया, जो कहीं भी सही नहीं है। इसलिए मैंने डॉली शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी और कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

प्रमुख खबरें

Astrology Tips: क्या आप भी पुराने कपड़ों से घर में लगाते हैं पोछा, तो जरूर जाने लें ये वास्तु नियम

Liver Toxicity Symptoms: टॉक्सिक हेपेटाइटिस से लिवर को पहुंच सकता है नुकसान, जानिए इसके लक्षण और इलाज

शीला दीक्षित का प्रचार, केजरीवाल-BJP पर वार, दिल्ली में 23 अक्टूबर से न्याय यात्रा निकालेगी कांग्रेस

प्रीति जिंटा का 16 साल का इंतजार हुआ खत्म, CPL 2024 की चैंपियन बनीं Saint Lucia Kings