नोएडा में समलैंगिक ऐप के माध्यम से वैज्ञानिक से दोस्ती कर उसे लूटने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 17, 2024

नोएडा पुलिस ने समलैंगिक ऐप के माध्यम से दोस्ती कर एक वैज्ञानिक से लूटपाट करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि आरोपियों की पहचान राहुल शर्मा तथा हिमांशु उर्फ बर्फी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि उनका एक साथी अभी फरार है।

बिसरख पुलिस थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी के निवासी वैज्ञानिक ने 15 अक्टूबर को शिकायत दर्ज कराई थी कि समलैंगिक ऐप ‘ग्राइंडर’ के माध्यम से उनकी कुछ लोगों के साथ दोस्ती हुई जिसके बाद उन्होंने उसे मिलने के लिए बुलाया।

शिकायत में कहा गया कि जब वह बताए गए स्थान पर पहुंचे तो राहुल, हिमांशु और उनका एक अन्य साथी एक कार से वहां पहुंच चुके थे। इसमें कहा गया है कि आरोपियों ने उन्हें कार में बैठाया और कुछ देर बाद उनके साथ मारपीट कर सोने की चेन, अंगूठी तथा नगदी लूट ली।

आरोप लगाया कि आरोपियों ने एटीएम कार्ड के जरिए से उनके खाते से भी रकम निकाल ली। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनके पास से लूटी गई सोने की चेन, अंगूठी, 47 हजार रुपये, देसी तमंचा, कारतूस तथा वारदात में इस्तेमाल कार बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं।

प्रमुख खबरें

देश के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ का कौन होगा उत्तराधिकारी? 10 नवंबर को है रिटायरमेंट

Canada को 26 प्रत्यर्पण के लिए भेजी गई रिक्वेस्ट, विदेश मंत्रालय ने एक-एक कर गिना दिए सारे नाम

भारत में नहीं इस देश में होगा IPL 2025 मेगा ऑक्शन का आयोजन, नवंबर में हो सकती है निलामी

Private Job: Aditya Birla Group ने निकाली इन पदों पर वैकेंसी, 40 लाख के आसपास होगी एनुअल सैलरी