सिनेमा के दो उस्तादों ने मिलाया हाथ! राजामौली का निर्देशन और सुपरस्टार का साथ, बॉक्स ऑफिस पर मचाएगा बवाल

By रेनू तिवारी | Sep 13, 2022

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस के लिए खुशखबरी है। बाबू ने भारत में सिनेमा का रूप बदलने वाले एसएस राजामौली के साथ हाथ मिला लिया है। एसएस राजामौली ने मगधीरा, बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्में बना कर सिनेमा को नई उंचाइयों पर पहुंचाया हैं। बाहुबली अब तक की भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक हैं। महेश बाबू फिलहाल एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बाबू त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म 'SSMB28' महाकाव्य एक्शन में नजर आएंगे। फिल्म का शूट 12 सितंबर को शुरू हुआ था।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | हिंदू-मुस्लिम रिवाजों से शादी करेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल, नुसरत ने की बोल्डनेस की हदें पार


एसएस राजामौली के साथ काम करेंगे महेश बाबू

एसएस राजामौली और महेश बाबू के साथ आने पर फैंस काफी खुश हैं। राजामौली ने खुलासा किया कि महेश बाबू के साथ उनकी फिल्म एक ग्लोबट्रोटिंग एक्शन एडवेंचर होने जा रही है। निर्देशक वर्तमान में एक फिल्म समारोह में भाग लेने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं जहां उनकी कुछ फिल्में प्रदर्शित की जाती हैं। मीडिया से बात करते हुए राजामौली ने फिल्म के जॉनर के बारे में खुलासा किया। जैसा कि शैली ने सुझाव दिया है, कहानी दुनिया भर में विभिन्न स्थानों पर सेट है। महेश बाबू ने अपनी कई फिल्मों में एक्शन भूमिकाएं कीं, लेकिन राजामौली जो कि व्यावसायिक सिनेमा के उस्ताद हैं, सुपरस्टार को एक तरह की भूमिका में दिखाने जा रहे हैं और निर्देशक फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं। महेश बाबू के त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म के साथ काम करने के बाद अनटाइटल्ड फिल्म पर काम करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: जुबिन नौटियाल का खालिस्तानी संगठन से जोड़ा गया नाम!! सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी मां डिप्रेशन में हैं


काम के मोर्चे पर महेश बाबू आखिरी बार हिट तेलुगू फिल्म 'सरकारू वारी पाता' में नजर आए थे। फिल्म में कीर्ति सुरेश भी थीं और इसका निर्देशन परशुराम पेटला ने किया था। यह 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में महेश ने एक यूएस-आधारित साहूकार की भूमिका निभाई थी, जो व्यक्तिगत कारणों से भारत की यात्रा करता है। लेकिन, जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, वह एक महिला के जीवन में आ जाते है, जिसे राजनेताओं और बैंकिंग अधिकारियों के बीच गठजोड़ का शिकार होना पड़ा है।


प्रमुख खबरें

Chai Par Sameeksha: Jammu-Kashmir को मिलेगा राज्य का दर्जा? क्यों बढ़े आतंकी हमले?

Weeding Photos | Surbhi Jyoti और Sumit Suri ने Jim Corbett में रचाई शादी, खूबसूरत तस्वीरें हो रही हैं तेजी से वायरल

Water Crisis: जहरीला झाग बांध को कर रहा अवरुद्ध, कृष्णागिरी में किसानों और स्थानीय लोगों को पानी का संकट

भारत के दिग्गज उद्योगपति के साथ Lamborgini India के अधिकारियों ने की बदसलूकी, नहीं सुनी शिकायत