Navi Mumbai में कुत्तों को लेकर हुए झगड़े में दो परिवारों पर हमला, प्राथमिकी दर्ज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 19, 2024

नवी मुंबई में पुलिस ने कुत्तों को लेकर हुए झगड़े की अलग-अलग घटनाओं में दो परिवार के लोगों पर किये गये हमले के संबंध में दो मामले दर्ज किए हैं। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि शनिवार रात नेरुल में अलग-अलग स्थानों पर कुत्तों को लेकर झगड़े की घटनाएं सामने आईं। पहले मामले में, म्हात्रे परिवार और कुछ अन्य लोगों का आवारा कुत्तों को खाना खिला रही 24 वर्षीय महिला और उसकी बहन से झगड़ा हो गया।

इसके बाद आरोपियों ने घर में घुसकर महिला और उसके परिवार के सदस्यों की पिटाई कर दी। पुलिस ने रविवार को आठ लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

दूसरे मामले में, परवे परिवार के पांच सदस्यों का कुत्ते के भौंकने के कारण 65 वर्षीय महिला से झगड़ा हो गया। नेरुल थाने के एक अधिकारी ने रविवार को इस मामले में दर्ज प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि आरोपियों ने शिकायतकर्ता के घर में जबरन प्रवेश किया और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला करने के साथ उनसे गाली-गलौज की।

प्रमुख खबरें

बिहार में बाढ़ से चिंतित खड़गे, बोले- राहत कार्यों में तेजी लाई जाए, पीएम केयर से प्रभावितों को मिले मुआवजा

हिन्दूवादी नेता को मंदिरों से सांई की मूर्ति हटाना पड़ा मंहगा, भेज दिया गया जेल

Blinken-Jaishankar Meet: पश्चिम एशिया में तनाव के बीच जयशंकर-ब्लिंकन की मुलाकात, क्या शांति के प्रयासों को मिलेगी सफलता?

IPL 2025: मोहम्मद शमी को गुजरात टाइटंस नहीं करेगी रिटेन? पूर्व क्रिकेटर ने बताया कारण