IPL 2025: मोहम्मद शमी को गुजरात टाइटंस नहीं करेगी रिटेन? पूर्व क्रिकेटर ने बताया कारण

By Kusum | Oct 03, 2024

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय अपनी इंजरी से उबर रहे हैं। वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। शमी अपनी फिटनेस पर जमकर काम कर रहे हैं और कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक वो न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के जरिए क्रिकेट के मैदान पर कर सकते हैं। इन सारी बातों के बीच टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने शमी को लेकर बड़ी बात कही है। 


दरअसल, पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि गुजरात टाइटंस चोट के कारण आईपीएल 2025 की मेगा नीलामी से पहले तेज गेंदबाज शमी को रिटेन नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि गुजरात की टीम सिर्फ 3 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। सभी खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है। शमी ने आईपीएल 2023 में पर्पल कैप जीता था और 28 विकेट अपने नाम किए थे। उनकी टीम गुजरात उप विजेता रही थी। आईपीएल 2024 में घुटने की सर्जरी के कारण से शमी खेलने से चूक गए थे। आकाश के मुताबिक गुजरात कप्तान शुभमन गिल, राशिद खान और साई सुदर्शन को रिटेन कर सकती है। 


आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि एक बहुत ही सीधा रिटेंशन होगा कि आपको शुभमन गिल को रखना होगा। दूसरा कोई दिमाग लगाने वाली बात नहीं है, वह राशिद खान हैं। आपको उन्हें भी रिटेन करना चाहिए। मुझे लगता है कि साई सुदर्शन तीसरे खिलाड़ी हैं जिन्हें रिटेन किया जाना चाहिए। इसके बाद उनके पास कोई ऐसा खिलाड़ी नहीं है जिसकी कीमत 18 करोड़ हो, जिसे आप रिलीज करने पर 18 करोड़ में बेच सकें, चाहे वह केन विलियमसन हो, शमी हो, डेविड मिलर हों या कोई और नाम हो। 


प्रमुख खबरें

देश में घुसने नहीं देंगे... UN के जनरल सेक्रेटरी गुटेरेस की एंट्री इजरायल ने क्यों की बैन

Delhi-NCR में घर लेना पसंद नहीं कर रहे लोग, अब ये शहर बना आशियाना बनाने के लिए फेवरेट

Uchana Kalan Assembly Elections: हरियाणा की हॉट सीट उचाना कलां पर रोचक मुकाबला, सियासी परिवार आए आमने-सामने

शाह ने लोगों से अहमदाबाद को सबसे स्वच्छ शहर बनाने में मदद करने को कहा