घुमक्कड़ लोग जिंदगी में एक बार Goa जरुर जाएं, वाटर स्पोर्ट्स से लेकर गोवा नाइट लाइफ एन्जॉय करें

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 26, 2024

घुमक्कड़ लोग नई जगह की तलाश में घूमने-फिरने के लिए चल देते हैं। अगर आपको भी घूमने-फिरने का शौक है, तो जीवन में एक बार गोवा घूमने जरुर जाना चाहिए। गोवा अपने सुंदर बीच और बीच के किनारे, बाजार और शानदार नाइटलाइफ के लिए जाना जाता है। यदि आप अपने दोस्तों के साथ जा रहे हैं, तो गोवा जरुर जाएं। यहां मौज-मस्ती करने के लिए कई सारी जगहें है।

वाटर स्पोर्ट्स का मजा लें


यदि आप गोवा जा रहे हैं, तो यहां पर वाटर स्पोर्ट्स का मजा जरुर लें। यहां पर होने वाली एक्टिविटीज हमेशा पर्यटकों और एडवेंचर लवर्स को खूब आकर्षित करती हैं। गोवा में आप काईट सर्फिंग, बनाना राइड्स, स्रोर्केलिंग, पैरासेलिंग और पैराग्लाइडिंग, स्कूबा डाइविंग और कई मजेदार एक्टिविटीज का मज लिया जा सकता है। 


गोवा की नाइट लाइफ को करें एंजॉय


गोवा नाइटलाइफ के लिए भी जाना जाता है। यहां कई ऐसे बीचेस हैं, जहां रोज शाम को डीजे पार्टी होती है और विदेशी पर्यटकों की काफी भीड़ लगी रहती है। गोवा में कई जगहों पर पार्टी के लिए एंट्री रात 10 बजे के बाद भी होती है। 


गोवा के मार्केट को एक्सप्लोर करें


गोवा की मार्केट में बाकी बाजारों से बेहद हटके है। यहां पर आपको कई सारी एंटीक चींजे आसानी से देखने को मिल जाएगी। यहां पर आप बोहो और जूट के पर्स ले सकते हैं। इसके अलावा अगर आप व्हाइट ड्रेस खरीदना चाहते हैं।


जायकेदर खाना


यदि आप नॉन वेजिटेरियन लवर है तो गोवा के खाने को चखने से आप चूक नहीं सकते हैं। यहां पर आपको नॉन वेज की अलग-अलग वैरायटी खाने के मिल जाएगी।

प्रमुख खबरें

वजन को घटाने में रामबाण से कम नहीं है शकरकंद, स्किन होगी ग्लोइंग , डाइट में करें शामिल

Maharashtra Assembly Elections : रालेगांव सीट पर बीजेपी ने Ashok Uike पर फिर लगाया दांव, कांग्रेस के लिए राह होगा मुश्किल

सूचना प्रसारण राज्यमंत्री एल मुरुगन से मिले IIMC के पूर्व महानिदेशक प्रो. संजय द्विवेदी

Tech Tips: बिना डेटा डिलीट किए बढ़ाएं फोन की स्टोरेज, अपनाएं ये आसान टिप्स