Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer | 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का धमाकेदार ट्रेलर अब रिलीज़, सस्पेंस और ड्रामा जारी

By रेनू तिवारी | Jul 25, 2024

अब जब रानी (तापसी पन्नू) और रिशु (विक्रांत मैसी) फिर से साथ आ गए हैं, तो फिर आई हसीन दिलरुबा से उनकी अशांत यात्रा फिर से शुरू हो गई है। कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित और सह-निर्मित और कल्पनाशील जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म का उद्देश्य तापसी और विक्रांत के जीवन को और अधिक गहराई से दिखाना है, जो स्टार-क्रॉस्ड प्रेमी की भूमिका निभाते हैं। नेटफ्लिक्स पर लोकप्रिय रोमांस पल्पी थ्रिलर हसीन दिलरुबा के प्रशंसक निस्संदेह सीक्वल के लिए अपनी सीटों से चिपके रहेंगे। हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर में, हमें रानी और रिशु के अपने कठिन अतीत को भूलने की कोशिश और इसके बजाय नई कठिनाइयों के जाल में उलझने की एक झलक मिलती है।

 

इसे भी पढ़ें: सती सावित्री बहू का किरदार निभाने के बाद अब Shweta Tiwari को Karan Johar बनाने जा रहे हैं लेडी डॉन! पढ़ें पूरी खबर


ट्रेलर क्या दिखाता है?

सनी कौशल द्वारा निभाए गए रहस्यमयी अभिमन्यु जैसे नए चेहरों का प्रवेश, उनकी योजनाओं को उलट देता है क्योंकि वे एक शांत जीवन जीने का प्रयास करते हैं। अधिकारी मृत्युंजय, जिन्हें मोंटू चाचा के नाम से भी जाना जाता है, जिमी शेरगिल द्वारा निभाए गए एक नए शीर्ष पुलिस अधिकारी हैं, जो उनके झूठ के नेटवर्क को उजागर करने के लिए दृढ़ हैं और आग में घी डालने का काम कर रहे हैं। अब जब पुलिस उनके पीछे पड़ गई है, तो यह जोड़ी अपने पुराने, विकृत तरीकों से साथ रहने लगती है, उन्हें संदेह है कि वे इस खतरनाक माहौल में किस पर भरोसा कर सकते हैं। प्यार के लिए कोई किस हद तक जा सकता है, यह अभी भी एक सवाल है जिसके बारे में हर कोई सोचता है, और रहस्य बना रहता है।

 

इसे भी पढ़ें: India Couture Week 2024: ताहा शाह बादुशा और वामिका गब्बी अबू जानी संदीप खोसला के लिए शोस्टॉपर बने


फिल्म के बारे में

फिर आई हसीन दिलरुबा 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी जयप्रद देसाई ने संभाली है। वहीं इसकी कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है। 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का निर्माण आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया था। फिल्म को कनिका ढिल्लों और शिव चानना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में 'हसीन दिलरुबा' नाम से रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग