Christopher Nolan की नई फिल्म में Matt Damon के अभिनय करते दिखेंगे Tom Holland, 2026 में रिलीज होगी मूवी

By एकता | Oct 23, 2024

ऑस्कर विजेता डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन एक नयी फीचर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें हॉलीवुड के युवा स्टार टॉम हॉलैंड अभिनय करते दिखाई देंगे। टॉम के अलावा फिल्म में मैट डेमन भी नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोलन की ये फिल्म यूनिवर्सल पिक्चर्स स्टूडियो द्वारा वितरित की जाएगी। यूनिवर्सल पिक्चर्स अपने इस आगामी प्रोजेक्ट की रिलीज के लिए 2026 की 17 जुलाई की तारीख को लॉक किया है।


क्रिस्टोफर नोलन ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है और इसे डायरेक्ट भी वही करने वाले हैं। इसके अलावा सामने आयी जानकारी के अनुसार, नोलन अपनी पत्नी एम्मा थॉमस के साथ मिलकर अपने सिंकॉपी बैनर के तले इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म की कहानी, प्लॉट और टाइटल को फिलहाल के लिए गुप्त रखा गया है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि सेटिंग वर्तमान समय की नहीं है। सूत्र ने इसके भविष्य या अतीत में होने की पुष्टि नहीं की है।

 

इसे भी पढ़ें: दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं Jennifer Lawrence, नई तस्वीरों में अभिनेत्री ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप


नोलन ने इस मिस्ट्री फिल्म से पहले यूनिवर्सल पिक्चर्स के साथ ओपेनहाइमर बनाई थी। इस फिल्म के लिए नोलन को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। फिल्म ने दुनिया भर में $976 मिलियन की कमाई की थी। ओपेनहाइमर पहली बार था जब फिल्म निर्माता ने यूनिवर्सल के साथ काम किया, यह रिश्ता नोलन द्वारा 2020 के अंत में लंबे समय से अपने घर वार्नर ब्रदर्स से सार्वजनिक रूप से अलग होने के बाद बना था।

 

इसे भी पढ़ें: Dune Prophecy Trailer । मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है तब्बू, ट्रेलर में अभिनेत्री की झलक देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह


डेमन इससे पहले नोलन की दो अन्य फिल्मों में काम कर चुके हैं, इसमें एक ओपेनहाइमर और दूसरी 2014 में रिलीज हुई इंटरस्टेलर है। हॉलैंड पहली बार नोलन के साथ काम करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉलैंड अगले आने वाले दो सालों में कई प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। इसमें स्पाइडर-मैन 4 और एवेंजर्स: डूम्सडे शामिल है।

प्रमुख खबरें

Part Time Jobs: पढ़ाई के साथ-साथ कनाडा में करें पार्ट टाइम जॉब, इन जॉब्स को करने से लांखों रुपये मिलेंगे

IND vs GER: भारत को जर्मनी के खिलाफ मिली हार, गोल बचाने में फेल रहे भारतीय हॉकी खिलाड़ी

Google Maps New Feature: फेक रिव्यू से मिलेगी राहत, यूजर्स के लिए बड़ी सुविधा

तीन मिनट में गले मिले और निकलें, New Zealand के Dunedin Airport पर लोगों के लिए लागू हुआ नया नियम