Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से मशहूर हुए Shailesh Lodha के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जबरदस्त वापसी के लिए तैयार एक्टर

By रेनू तिवारी | Oct 09, 2024

TMKOC में तारक मेहता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए शैलेश लोढ़ा अब टीवी पर एक और पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं। शैलेश लोढ़ा एक भारतीय कवि, अभिनेता, हास्य अभिनेता और लेखक हैं। उन्हें सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। 2022 में जब से उन्होंने शो छोड़ा है, तब से प्रशंसक टेलीविजन पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। खैर, इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि वह हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज़ एडवोकेट अंजलि अवस्थी में रमेश पटेल के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। शो में वह रमेश पटेल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो एक एडवोकेट है और अंजलि के नए केस में उसकी मदद करने आता है। शैलेश लोढ़ा ने नए शो से अपने किरदार की एक झलक भी शेयर की और लिखा, जय द्वारकाधीश।


शैलेश लोढ़ा टीवी पर नई भूमिका के साथ वापसी

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए नए शो के प्रोमो में शैलेश लोढ़ा को रमेश पटेल के रूप में दिखाया गया है, जो अंजलि को उसके हालिया केस में मदद करता है। शैलेश ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ क्लिप के साथ खबर भी साझा की। इस हफ़्ते की शुरुआत में, उन्होंने शो से एक छोटा प्रोमो भी शेयर किया, जिसमें उन्हें अंजलि की मदद करते और केस लड़ने के लिए प्रेरित करते हुए देखा जा सकता है, जिसे उसने छोड़ने का फैसला किया है। प्रोमो में, वह अंजलि को यह आश्वासन देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि वह उनकी मदद वैसे ही करेंगे जैसे महाभारत में भगवान कृष्ण ने अर्जुन की मदद की थी।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Emraan Hashmi की कटी गर्दन बहने लगा खून, शूटिंग के बीच सिंगर Tulsi Kumar पर गिरा सेट


एडवोकेट अंजलि अवस्थी की यात्रा

एडवोकेट अंजलि अवस्थी हाल ही में लॉन्च की गई एक टीवी सीरीज़ है, जो अगस्त से प्रसारित हो रही है। यह वकील अंजलि अवस्थी की यात्रा को दर्शाती है, जो अपने परिवार के सम्मान को बहाल करने और खुद का नाम बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। अपनी महत्वाकांक्षा से प्रेरित होकर, वह एक चुनौतीपूर्ण केस लेती है जो उसके लिए सफलता की कुंजी हो सकती है। शो में शैलेश लोढ़ा की एंट्री के साथ, उनका किरदार अंजलि का समर्थन करता है, ठीक वैसे ही जैसे महाभारत में श्री कृष्ण ने अर्जुन का मार्गदर्शन किया था। 


एडवोकेट अंजलि अवस्थी को कब और कहाँ देखें?

शो एडवोकेट अंजलि अवस्थी हर रोज़ रात 8:45 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और यह डिज्नी+ हॉटस्टार पर भी उपलब्ध है। अब तक 60 एपिसोड रिलीज़ हो चुके इस शो में श्रीतमा मित्रा, अंकित रायज़ादा, इंद्राक्षी डे, विक्की सिंह कश्यप और अमन मिश्रा जैसे कलाकार शामिल हैं। हाल ही में शैलेश लोढ़ा भी इस शो में शामिल हुए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Pakistani अभिनेत्री Hania Aamir ने कॉन्सर्ट के बाद Diljit Dosanjh की तारीफ की, 'सर एक ही दिल...'


प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

शैलेश लोढ़ा की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़ेंस ने दो साल बाद टीवी पर उनकी वापसी पर अपने विचार व्यक्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक यूजर ने लिखा, ''बिचारे मेहता साहब, जहाँ भी जाएँ "अंजलि" से पीछे नहीं चुरा सकते। एक और ने लिखा-आपको फ़िक्शन टीवी सीरीज़ में वापस देखकर वाकई बहुत उत्साहित हूँ सर। एक तीसरे यूजर ने टिप्पणी की, मेहता साहब कहाँ आ गए आप। 

 

 


प्रमुख खबरें

Delhi: संजय सिंह का आरोप, झूठ फैलाकर सीएम आवास पर क़ब्ज़ा करना चाह रही भाजपा

जब-जब विरोधी चलते हैं जाति वाला दांव, बीजेपी निकाल लाती है वो ब्रह्मास्त्र, मुलायम-मायावती, लालू-पासवान किसी के पास नहीं रही जिसकी काट

Haryana और Jammu-Kashmir में चला योगी का जादू, जिन सीटों पर किया प्रचार वहां BJP का रहा शानदार स्ट्राइक रेट

PAK vs ENG: जो रूट ने रचा इतिहास, एलेस्टर कुक को पछाड़ा, राहुल द्रविड़ के करीब पहुंचे