दिलीप घोष की CM ममता पर टिप्पणी के बाद गर्मायी सियासत, TMC प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की मुलाकात

By अनुराग गुप्ता | Jul 07, 2022

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को लेकर की गई टिप्पणी के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गयी है। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस के 8 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। इस दौरान तृणमूल के प्रतिनिधिमंडल ने दिलीप घोष के बयान को लेकर शिकायत दर्ज कराई।

इसे भी पढ़ें: देवी दुर्गा को अनेकों रूप में प्रस्तुत करने वाला बंगाल महुआ और उनकी इमैजिनेशन वाली 'काली मां' को लेकर क्यों हुआ असहिष्णु? 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तृणमूल नेता काकोली घोष ने बताया कि हम राज्यपाल से ये मांग करने आए थे कि हमारे लोकसभा के एक सदस्य माननीय दिलीप घोष ने हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ जो गाली देने के सामान बयान दिया है उसका जवाब और इस पर ठोस कदम उठाया जाए इसके लिए हम यहां आए थे। उन्होंने आश्वस्त किया कि वो उनसे बात करेंगे।

क्या है मामला ?

आपको बता दें कि दिलीप घोष ने अंग्रेजी न्यूज चैनल के एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी को लेकर बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी खुद को कभी बंगाल की बेटी बताती हैं तो कभी गोवा की बेटी बन जाती हैं। मां-बाप का कोई ठिकाना ही नहीं हैं। कभी भी कुछ भी बोल देती हैं। दिलीप घोष के इसी बयान को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने हमलावर रुख अख्तियार किया हुआ है।

इसे भी पढ़ें: मां काली विवाद पर आया ममता बनर्जी का बयान, नकारात्मक मुद्दों पर विवाद ठीक नहीं, काम के दौरान गलती हो जाती है 

इससे पहले ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए दिलीप घोष का वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने दिलीप घोष की गिरफ्तारी की मांग की। ट्वीट में लिखा कि क्या देश की एकमात्र मौजूदा महिला मुख्यमंत्री के बारे में ऐसी टिप्पणी करते हैं ? दिलीप घोष जैसे लोगों द्वारा राजनीतिक कीचड़ उछालने का सिलसिला अब भी जारी है।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी