तीन तलाक मुस्लिम महिलाओं के साथ अत्याचारः इंद्रेश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 10, 2017

जींद। आरएसएस के प्रमुख नेता और प्रचारक इंद्रेश ने कहा है कि तीन तलाक मुस्लिम महिलाओं के साथ पाप और अत्याचार है। मुस्लिम समाज के सुधारीकरण के लिए जरूरी है कि इसे समाप्त किया जाए और भाजपा ने इसे समाप्त करने का संकल्प लिया है। इंद्रेश ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुस्लिम महिलाओं के साथ तलाक और तीन तलाक बहुत बड़ी ज्यादती है। यह मुस्लिम महिलाओं के साथ पाप और अत्याचार है तथा इससे अब मुस्लिम महिलाओं को सदा-सदा के लिए मुक्ति दिलवाने का सही मौका आ गया है।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार तलाक और तीन तलाक को समाप्त कर मुस्लिम समाज के सुधारीकरण की दिशा में काम कर रही है तथा वह इस बात के लिए प्रतिबद्ध है कि इस पाप और अत्याचार को हर हालत में समाप्त किया जाएगा। इंद्रेश ने उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड विधानसभा चुनावों को लेकर कहा कि सभी जगह कड़े मुकाबले जरूर हैं लेकिन उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार इस बार बनने जा रही है। उत्तर प्रदेश की जनता ने सपा, कांग्रेस और बसपा सभी को सत्ता सौंपी। इनमें से कोई जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा।

 

उन्होंने एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि उनको एक सज्जन राजनेता के रूप में उभरना चाहिए न कि बेफजूल की बयानबाजी कर शैतान राजनीतिक नेता के रूप में छवि बनानी चाहिए।

 

हरियाणा में जाट आरक्षण आंदोलन को लेकर इंद्रेश ने कहा कि प्रजातंत्र में सबको अपनी बात रखने और पूरी मजबूती से रखने का अधिकार हासिल है। जाट समाज के लोग भी प्रजातांत्रिक तरीके से अपनी मांग रखते हैं। आंदोलन में हिंसा नहीं होनी चाहिए क्योंकि हिंसा से किसी को फायदा नहीं होता। जम्मू कश्मीर में अलगाववादी आंदोलन में हिंसा से सभी का नुकसान हुआ है। नोटबंदी पर उन्होंने कहा कि यह फैसला राष्ट्रहित में रहा। इससे जम्मू कश्मीर में शांति स्थापित हुई। देश में भ्रष्टाचार पर लगाम कसी गई। शांति और सुरक्षा देश के विकास के लिए बेहद जरूरी है।

प्रमुख खबरें

एमएनएफ ने Lengpui airport को भारतीय वायुसेना को सौंपने की योजना का किया विरोध

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए नितीश कुमार रेड्डी को मिल सकता है मौका, चयनकर्ता कर रहे हैं बड़ा प्लान

Kazan ने खींचा दुनिया का ध्यान, गंगा के तट पर बसा ये शहर भारत के लिए क्यों है खास?

न्यायालय ने Byjus के खिलाफ दिवाला कार्यवाही रोकने वाले एनसीएलएटी के आदेश को किया खारिज