The Great Indian Family Trailer | विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर लेकर आया फैमिली ड्रामा, रोलरकोस्टर में ले जाने का करती है वादा

By रेनू तिवारी | Sep 12, 2023

विक्की कौशल की आगामी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर मंगलवार को निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। फिल्म में मानुषी छिल्लर, मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा सहित कई कलाकार शामिल हैं। मशहूर फिल्म निर्माता विजय कृष्ण आचार्य, जो धूम फिल्म फ्रेंचाइजी सहित कई सुपरहित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, 5 साल के अंतराल के बाद इस फिल्म के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। फिल्म की कहानी विक्की के चरित्र और उसके परिवार में अचानक हुए कुछ घटनाक्रमों के कारण पैदा होने वाले पागलपन के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

इसे भी पढ़ें: Satyam Shivam Sundaram के दौरान सेट पर फूट-फूट कर रोई थी Zeenat Aman, सालों बाद Shashi Kapoor से जुड़ा शेयर किया किस्सा


द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली ट्रेलर समीक्षा

हल्की-फुल्की पारिवारिक फिल्म के ट्रेलर में विक्की को भजन कुमार उर्फ वेद व्यास त्रिपाठी के रूप में दिखाया गया है, जो एक पंडित परिवार से है। भजन एक प्रसिद्ध भक्ति गायक हैं जो अपने पेशे के कारण प्यार पाने के लिए संघर्ष करते हैं। एक दिन, परिवार को एक गुमनाम पत्र मिलता है जिसमें कहा गया है कि भजन एक मुस्लिम परिवार से है। त्रिपाठी परिवार में अराजकता और पागलपन शुरू हो जाता है और परिवार नई वास्तविकता से निपटने के लिए कैसे संघर्ष करता है, यह फिल्म की बाकी कहानी है।

 

इसे भी पढ़ें: गदर 2 की छप्परफाड़ कमाई को Naseeruddin Shah ने बताया हानिकारक! युवाओं के भविष्य को गुमराह किया जा रहा?


द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली रिलीज़ डेट

यशपाल शर्मा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आसिफ खान, आशुतोष उज्जवल, भारती पेरवानी अभिनीत, द ग्रेट इंडियन फैमिली 22 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


इस बीच, विक्की कौशल को हाल ही में लक्ष्मण उटेकर की ज़रा हटके ज़रा बचके में सारा अली खान के साथ देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही और भारत में लगभग 90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अभिनेता अगली बार मेघना गुलज़ार की बायोपिक ड्रामा फिल्म सैम बहादुर में दिखाई देंगे। कैप्टन सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की एनिमल के साथ टकराएगी।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी